Sep 20 2021 / 3:49 AM

छत्तीसगढ़: छालीवुड एक्ट्रेस माया साहू पर एसिड अटैक

Spread the love

दुर्ग। भिलाई से एक बड़ी खबर आ रही है, छत्तीसगढ़ी फिल्मों की सुपर स्टार माया साहू पर आज अचानक अज्ञात युवक ने एसिड हमला किया। जिसकी वजह से माया घायल हो गई हैं। एक्ट्रेस की हालत काफी गंभीर बताई जा रही है। जानकारी के अनुसार आरोपी बाईक पर सवार होकर माया पर तब हमला किया जब वह अपने घर के बाहर निकल रही थी। इस घटना ने आस-पास के महौल में सनसनी फैला दी।

इधर माया को परिजनों ने तत्काल जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से उसे निजी अस्पताल रेफर कर दिया गया है। वहीं मामले में सुपेला थाना पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है। फिलहाल आरोपी की शिनाख्त नहीं हो पायी है। पुलिस इस पूरे मामले में माया साहू के बयान के बाद अपनी जांच आगे बढ़ेएगी।

बता दें कि युवक ने एक्ट्रेस के चेहरे पर केमिकल फेंकने की कोशिश की थी, लेकिन माया ने तेजी से अपना चेहरा हटा जिसकी वजह से उसके चेहरे के बजाय ज्वलनशील केमिकल माया साहू के गले, हाथ और बदन पर पड़ गया। केमिकल की वजह से माया साहू वहीं चीखने लगी, जिसके बाद युवक वहां से फरार हो गया।

बताया जा रहा है कि शुक्रवार को रायपुर में उनके साथ किसी छत्तीसगढ़ी एक्टर से विवाद हुआ था। वहीं आज सुबह एसिड अटैक का हमला हुआ है। मामले में सुपेला पुलिस प्रकरण दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुट गई है।

Chhattisgarh