Sep 21 2021 / 11:36 PM

चीकू की मम्मी दूर की: देखिए एक माँ और बेटी की भावनात्मक यात्रा

Spread the love

इस कठिन समय में अपने दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए स्टार प्लस कई तरह के शोज लेकर आ रहा है। अपनी पेशकशों के इस गुलदस्ते को बढ़ाते हुए चैनल हमारे लिए एक और नया शो लाने के लिए पूरी तरह तैयार है, जिसका नाम है ‘चीकू की मम्मी दूर की’ जो कहानी पहले कभी नहीं देखी गई है। इनविक्टस टी मीडिया वर्क्स और फोर लायंस फिल्म्स द्वारा निर्मित यह शो जल्द ही चैनल पर प्रसारित होने वाला है। शो के प्रोमो वायरल हो गए हैं और शो के लॉन्च से पहले ही टेलीविजन स्क्रीन और सोशल मीडिया पर सभी का ध्यान आकर्षित कर चुके हैं। ‘चीकू की मम्मी दूर की’ एक माँ और बेटी की भावनात्मक कहानी पेश करेगा जो दर्शकों और प्रशंसकों के बीच भावनाओं की एक विस्तृत श्रृंखला को जीवंत करेगा। जैसा कि हमने प्रोमो में देखा है, यह शो दर्शकों के लिए एक भावनात्मक और दिल दहला देने वाला सफर होने वाला है।

शो में मुख्य अभिनेत्री की भूमिका निभाने वाली, प्रतिभाशाली अभिनेत्री परिधि शर्मा बताती हैं, “एक माँ शक्ति और निस्वार्थ प्रेम का प्रतीक है। मेरे लिए ‘चीकू की मम्मी दूर की’, सिर्फ एक प्रोजेक्ट नहीं है, यह मेरे लिए नया अनुभव और एक नई यात्रा है, जिसमें मैंने दर्शकों को एक माँ की अनगिनत भावनाओं को प्रदर्शित करने के लिए भाग लिया है। एक अभिनेत्री और एक माँ के रूप में, मैंने महसूस किया कि मेरे किरदार नूपुर को जिन भावनाओं से गुजरना होगा, वे बहुत मजबूत और शक्तिशाली हैं। हर बारीकियां, हर प्रतिक्रिया जो मेरे किरदार में पर्दे पर दिखाई देगी, वह कुछ ऐसी है जो मैंने तब महसूस की जब मुझे यह कहानी सुनाई जा रही थी। एक कलाकार के रूप में आप हमेशा सीखते रहते हैं। इसका कोई अंत नहीं है और इस नए शो के साथ, मैं मां-बेटी के रिश्ते की बारीकियों को जानना चाहती हूं। मैं वास्तव में इस शुरुआत की प्रतीक्षा कर रही हूं और मुझे यकीन है कि दर्शकों को लालसा, ताकत और आशा से भरी यह खूबसूरत कहानी पसंद आएगी।”

अपने दर्शकों की तरह, हम भी शो के बारे में और अधिक जानने के लिए उत्सुक हैं! इस शो में कई प्रतिभाशाली कलाकार हैं और यह जल्द ही अगस्त महीने में केवल स्टार प्लस पर लॉन्च होगा!

Chhattisgarh