Sep 20 2021 / 4:53 AM

बक बक विद बाबा!

Spread the love

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर ने इंटरनेट पर अपनी कूल डिजिटल प्रॉपर्टीज से हमेशा ही दर्शकों के साथ जुड़ाव बनाने की कोशिश की है। उन्‍होंने ‘अर्जुन रेकमंड्स’ लॉन्‍च किया था, जिसे उनके ढेरों प्रशंसकों ने फॉलो किया। इसके जरिये वे अपने इलेक्ट्रिक कंटेंट रेकमंडेशन्‍स देते हैं। अब, वह एक और डिजिटल आईपी शुरू करने जा रहे हैं और इसका नाम है- ‘बक बक विद बाबा।’ इसमें अर्जुन कपूर इंडस्‍ट्री के अपने दोस्‍तों एवं परिवार वालों के बारे में बात करेंगे और ऐसी बातें बतायेंगे, जो शायद ही लोगों को पता होंगी।

अर्जुन ने कहा, “हम ऐसे डिजिटल युग में रहते हैं जहां सभी के पास कुछ कूल, बातचीत शुरू करने वाले कैम्‍पेन बनाने की आजादी है। मैं इंटरनेट पर अपने दर्शकों एवं फैंस के लिए हमेशा कुछ नया बनाने में सबसे आगे रहना पसंद करता हूं। मेरा हाल में आया डिजिटल आइपी सभी को उनके पसंदीदा स्‍टार्स के बारे में ऐसी बातों के बारे में बताएगा जिनके बारे में वो नहीं जानते।”

”बक बक विद बाबा’ की कंटेंट फॉर्मेट स्‍ट्रैटेजी के बारे में बताते हुये अर्जुन ने कहा, ”यह एक मजेदार, दिलचस्‍प और जानकारी देने वाला चैट सेशन है। इसमें मैं अपने परिवार वालों, दोस्‍तों और अपने साथ काम करने वाले लोगों के बारे में कुछ बातें बताऊंगा, जैसे कि उनकी पसंद-नापसंद क्‍या है, उनका पैशन क्‍या है, वगैरह वगैरह। इंडस्‍ट्री में हर कोई जानता है कि मैं एक चैटरबॉक्‍स हूं और मुझे बक बक करना कितना अच्‍छा लगता है। मैं किसी भी चीज के बारे में बात कर सकता हूं। इसलिये, मैंने इस डिजिटल आईपी का नाम दिया है ‘बक बक विद बाबा।”

अर्जुन की बहन जान्‍हवी कपूर पहली गेस्‍ट होंगी। इस बारे में बात करते हुये अर्जुन ने कहा, ”दरअसल, हम एक फैशन मैगजीन की एकसाथ शूटिंग कर रहे थे और अचानक ही मेरे दिमाग में यह आईडिया आया। उसने मेरे कुछ सवालों का बहुत अच्‍छे से जवाब दिया और पीछे नहीं हटी।”

Chhattisgarh