देश

तेलंगाना में बोले पीएम मोदी- जनता को नहीं चाहिए फार्महाउस सीएम

नई दिल्ली। तेलंगाना में विधानसभा चुनाव के लिए चुनाव प्रचार अंतिम चरण में चल रहा है। विधानसभा चुनाव के लिए 30 नवंबर के लिए वोट डाले जाएंगे। कांग्रेस और भाजपा दोनों ने इस चुनाव में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी सोमवार को तेलंगाना के महबूबाबाद में रैली को संबोधित किया। पीएम मोदी ने यहां राज्य के सीएम के चंद्रशेखर राव और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है।

पीएम मोदी ने कहा कि तेलंगाना के लोग केसीआर सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए कमर कस चुके हैं। तेलंगाना को बर्बाद करने में कांग्रेस और केसीआर बराबर के पापी हैं। तेलंगाना के लोग एक बीमारी को हटाकर दूसरी बीमारी को प्रवेश नहीं देंगे।

पीएम मोदी ने कहा कि केसीआर को भाजपा की बढ़ती हुई ताकत का एहसास बहुत पहले हो गया था। लंबे समय से केसीआर इस कोशिश में थे कि किसी तरह भाजपा से दोस्ती कर लें। मुझसे मिलकर भी केसीआर ने यही अनुरोध किया था लेकिन भाजपा कभी भी तेलंगाना के लोगों की इच्छा के खिलाफ कोई भी काम नहीं कर सकती।

पीएम मोदी ने कहा कि जब से भाजपा ने केसीआर को मना किया है तब से बीआरएस बौखलाई हुई है। बीआरएस अब मुझे गाली देने का कोई मौका नहीं छोड़ती। बीआरएस जानती है कि मोदी कभी बीआरएस को भाजपा के आस-पास भटकने नहीं देंगे। ये गारंटी भी मोदी की गारंटी है।

पीएम मोदी ने कहा कि तेलंगाना का अगली सीएम भाजपा से होगा। पीएम मोदी ने ये भी कहा कि भाजपा पहले ही कह चुकी है कि तेलंगाना का भाजपा सीएम ओबीसी वर्ग से होगा।

पीएम मोदी ने सीएम केसीआर पर हमला बोलते हुए कहा कि सीएम अंधविश्वास के गुलाम और गरीबों को गुनाहगार हैं। तेलंगाना को फार्महाउस सीएम नहीं चाहिए। बीआरएस के साथ ही कांग्रेस पर हमला बोलते हुए पीएम मोदी ने कहा कि बीआरएस की कार के चार पहिए और एक स्टीयरिंग और कांग्रेस का पंजा एक ही हैं। दोनों पार्टियों ने भ्रष्टाचार और परिवारवाद को बढ़ावा दिया। दोनों पार्टियां तुष्टिकरण की राजनीति को नई ऊंचाई पर ले जा चुकी हैं।

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस और बीआरएस ने हमेशा से दलितों और आदिवासियों को धोखा दिया है। भाजपा सरकार में ही सामाजिक न्याय सुनिश्चित किया गया। पीएम मोदी ने कहा कि भाजपा सरकार बनने पर सभी परिवारों को महंगे पेट्रोल-डीजल से राहत मिलेगी।

Share With