देश

वाइब्रेंट गुजरात समिट में मुकेश अंबानी बोले- भारत के इतिहास के सबसे सफल प्रधानमंत्री हैं पीएम मोदी

अहमदाबाद। अहमदाबाद में आज वाइब्रेंट गुजरात समिट का आगाज हो गया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वाइब्रेंट गुजरात समिट का उद्घाटन किया। इस दौरान रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने वाइब्रेंट गुजरात ग्लोबल समिट 2024 को संबोधित किया। अपने भाषण के दौरान उन्होंने पीएम मोदी की जमकर तारीफ की।

अंबानी ने कहा कि पीएम मोदी भारत के इतिहास के सबसे सफल प्रधानमंत्री हैं। उन्होंने कहा कि जब पीएम मोदी बोलते हैं तो पूरी दुनिया सुनती है। उन्होंने कहा, मैं भारत के प्रवेश द्वार शहर से आधुनिक भारत के विकास के प्रवेश द्वार यानी गुजरात तक आया हूं। मुझे गुजरात से होने पर गर्व है। जब विदेश के लोग न्यू इंडिया के बारे में सोचते हैं तो वे न्यू गुजरात के बारे में भी सोचते हैं। आख़िर ये बदलाव कैसे हुआ? ऐसा एक ऐसे नेता की वजह से हुआ जो दुनिया का महान नेता बनकर उभरा है।

उन्होंने वाइब्रेंट गुजरात समिट के आयोजन की भी सराहना की। मुकेश अंबानी ने कहा कि यह आयोजन पिछले 20 साल से चल रहा है। ऐसी कोई अन्य घटना नहीं है जो इतनी निरंतर रही हो। वाइब्रेंट गुजरात समिट लगातार मजबूत होता जा रहा है। ये पीएम मोदी के विजन की देन है।

उन्होंने पीएम की तारीफ करते हुए कहा कि अब तो पूरी दुनिया कहती है, मोदी है तो मुमकिन है। अंबानी ने कहा कि रिलायंस ने बीते 10 सालों में देश भर में 12 लाख करोड़ का निवेश किया है और इसमें से एक तिहाई रकम अकेले गुजरात में ही लगाई गई है।

Share With