मध्यप्रदेश

इंदौर: कैलाश विजयवर्गीय जीते, संजय शुक्ला को 58202 वोटों से हराया

इंदौर। इंदौर में भाजपा के रमेश मेंदोला, मालिनी गौड़, गोलू शुक्ला, उषा ठाकुर, मधु वर्मा, मनोज पटेल और कैलाश विजयवर्गीय जीते। बाकी दो सीटों पर भी भाजपा प्रत्याशी बढ़त बनाए हुए हैं। वहीं, कैलाश विजयवर्गीय 58202 वोटों से जीते है। इंदौर पांच में महेंद्र हार्डिया 12 राउंड में 7760 से आगे हैं। सांवेर से तुलसी सिलावट 18 राउंड में 62691 से आगे चल रहे हैं।

मप्र, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में भाजपा को मिले प्रचंड बहुमत को लेकर भाजपा के वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि जिस दिन इंदौर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का रोड शो हुआ था उसी दिन मैंने कह दिया था कि हम इंदौर की सभी नौ और प्रदेश में 160 से ज्यादा सीटें जीतेंगे। मैंने कहा था कि हम मालवा में सबसे ज्यादा वोटों से जीतेंगे, वह रिकॉर्ड तोड़ा। छत्तीसगढ़ में हमारी ग्रेट विक्ट्री है जिसकी हमें खुद कल्पना नहीं थी। राजस्थान में भी अच्छी जीत हासिल की है। इस तरह तीन राज्यों से सरकार बनाना साफ दिखाई देता है कि हम अगला लोकसभा चुनाव 400 से ज्यादा सीटों से जीतेंगे।

कैलाश विजयवर्गीय ने यह भी कहा कि मुझे इंदौर के लोगों ने भरपूर प्यार दिया। मेरे बारे में कहा जा रहा था कि मैं बाहरी हूं लेकिन मुझे विधानसभा एक के लोगों ने दिल खोलकर वोट दिए। इंदौर और मालवा निमाड़ के परिणाम ने यह साबित कर दिया है कि पीएम नरेंद्र मोदी और भाजपा संगठन की नीतियों लोगों का लगातार विश्वास जीत रही हैं।

इंदौर में रमेश मेंदोला ने एक लाख पांच हजार से एतिहासिक जीत दर्ज की है। विधानसभा दो से उन्होंने कांग्रेस के चिंटू चौकसे को हराया है। वहीं भाजपा की मालिनी गौड़ और गोलू शुक्ला ने भी जीत दर्ज कर ली है। देपालपुर से मनोज पटेल 14 हजार वोट से जीत गए हैं। यहां पर उन्होंने कांग्रेस के विशाल पटेल को हराया है। यहां पर मुकाबला त्रिकोणीय था। निर्दलीय राजेंद्र चौधरी को भी यहां पर 35 हजार से अधिक वोट मिले हैं।

Share With