मध्यप्रदेश

सीएम डॉ.मोहन यादव का इंदौर में हुआ जोरदार स्वागत, ‘जन आभार यात्रा’ में उमड़ा जनसैलाब

इंदौर। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव बुधवार को इंदौर पहुंचे। उन्होंने यहां बड़ा गणपति मंदिर में पूजन करने के बाद बड़ा गणपति से राजवाड़ा तक ‘जन आभार यात्रा’ निकाली। सीएम यादव के स्वागत के लिए इंदौर की सड़कों पर जनसैलाब उमड़ा। इस दौरान स्थानीय लोगों ने उनपर गुलाब की पंखुड़ियों की बारिश की है।

सीएम यादव के रोड शो के दौरान अयोध्या में राम जन्मभूमि पर रामलला के मंदिर की प्राण-प्रतिष्ठा की थीम साफ दिखाई दी। इस दौरान राजवाड़ा पर राम मंदिर की प्रतिकृति बनाई गई थी। जगह-जगह मंचों से जय श्री राम के नारे लगे। सीएम यादव इसके बाद एलआईजी चौराहे से नवलखा चौराहे तक बनाए जा रहे एलिवेटेड कॉरिडोर का शिलान्यास भी करेंगे। स्क्रेप से बनी राममंदिर की प्रतिकृति को देखने वे विश्राम बाग भी जाएंगे।

सीएम के साथ रोड शो में प्रदेश शासन के मंत्री कैलाश विजयवर्गीय, तुलसी सिलावट, राकेश सिंह के साथ ही विधायक रमेश मेंदौला, पूर्व मंत्री उषा ठाकुर, मालिनी गौड़, महापौर पुष्यमित्र भार्गव समेत भाजपा के अन्य नेता और पदाधिकारी उनके साथ रोड शो में मौजूद रहे।

इस दौरान सीएम यादव ने कहा कि मुझे अच्छा लग रहा है कि मैं इंदौर आया हूं। इससे पहले मैं हुकुमचंद मिल के मजदूरों के लिए पैसा जारी करने इंदौर आया था। आज हमने कैबिनेट में भी यह चर्चा की कि प्रदेश में और कहां मजदूर परेशान हैं। उनकी दिक्कतों को दूर करना है। हम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में गरीबों और मजदूरों की दिक्कतों को दूर करने के अभियान में जुटे हैं।

Share With