Sep 19 2021 / 2:10 AM

भाजपा सांसद बाबुल सुप्रियो ने किया राजनीति से संन्यास लेने का ऐलान

Spread the love

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी के सांसद और मशहूर पार्श्व गायक बाबुल सुप्रियो ने राजनीति से संन्यास का ऐलान किया है। उन्होंने फेसबुक पोस्ट के जरिए राजनीति से संन्यास का ऐलान किया है। उन्होंने राजनीति को गुडबाई कहने के साथ ही यह भी लिखा है कि वो किसी पार्टी में शामिल नहीं होंगे। वे न तो टीएमसी, न कांग्रेस और न ही सीपीएम में शामिल होंगे।

बाबुल सुप्रियो पश्चिम बंगाल के आसनसोल से बीजेपी के सांसद हैं। उन्होंने फेसबुक पोस्ट में लिखा है कि बीजेपी मेरी पार्टी थी और मेरी पार्टी रहेगी। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा कि राजनीति में सिर्फ समाज सेवा के लिए आए थे और अब उन्होंने अपनी राह बदलने का फैसला लिया है। बाबुल सुप्रियो ने कहा है कि लोगों की सेवा करने के लिए राजनीति में रहने की जरूरत नहीं है। वे राजनीति से अलग होकर भी अपने उस उदेश्य को पूरा कर सकते हैं।

बता दें कि मोदी मंत्रिमंडल से हटाए जाने के बाद बाबुल सुप्रियो को लेकर कहा जा रहा था कि, वो वो टीएमसी में जाने की फिराक में हैं। हालांकि इन सब बातों को लेकर अब बाबुल सुप्रियो ने साफ कर दिया है कि वो किसी और पार्टी में नहीं जा रहे हैं। उन्होंने कहा है कि, भारतीय जनता पार्टी ही उनकी पार्टी है, थी और रहेगी।

दरअसल बाबुल सुप्रियो के टीएमसी में जाने को लेकर इसलिए भी खबरें चल रही थीं कि, क्योंकि उन्होंने ट्विटर पर टीएमसी नेता मुकुल रॉय को फॉलो करना शुरू कर दिया था। हालांकि अब बाबुल सुप्रियो ने साफ किया है कि वो किसी और पार्टी में नहीं जा रहे हैं।

Chhattisgarh