Sep 17 2021 / 5:57 AM

जल्द ही मैदान पर वापसी करेंगे ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ग्लेन मैक्सवेल

Spread the love

मेलबर्न। पिछले दिनों मानसिक परेशानी के चलते क्रिकेट से ब्रेक लेने वाले ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर खिलाड़ी ग्लैन मैक्सवेल जल्द वापसी करने वाले हैं। खबरों की माने तो मैक्सवेल ने क्लब क्रिकेट में वापसी करके विक्टोरिया प्रीमियर लीग के तीन मुकाबले खेले।

मैक्सवेल के संदर्भ में मार्कस हैरिस ने कहा कि वह वापसी के लिए पूरी मेहनत कर रहा है मुझे नहीं पता कि इस सप्ताह वापसी करेगा या बिग बैस में लेकिन वापसी ज्यादा दूर नहीं है। विक्टोरिया की टीम शानिवार को यहां वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया से खेलेगी लेकिन मैक्सवेल का नाम टीम में नहीं है।

गौरतलब है कि मैक्सवेल ने अक्टूबर में श्रीलंका के खिलाफ टी 20 सीरीज के दौरान अज्ञात कारणों से अचानक ब्रेक ले लिया था। मैक्सवेल के वापसी की यह खबर कंगारू टीम को राहत भी देगी। बता दें कि ग्लैन मैक्सवेल की गिनती दुनिया के बेहतरीन ऑलराउंटडर में होती है और ऑस्ट्रेलिया टीम में उनका अहम स्थान है।

वैसे भी अगले साल ऑस्ट्रेलिया में ही टी 20 विश्व कप खेला जाना है और उससे पहले मैक्सवेल की वापसी हो जाना जरूरी हो जाता है। ग्लैन मैक्सवेल का नाम आईपीएल 2020 की नीलामी में भी है और इसलिए वह आईपीएल के सीजन 13 में भी खेलते हुए नजर आएंगे।

अगले साल ऑस्ट्रेलिया भारत के खिलाफ भी मुकाबले खेलने वाली है लेकिन क्या मैक्सवेल उस सीरीज के लिए वापसी करेंगे ।वैसे मैक्सवेल ही नहीं इससे पहले कई खिलाड़ियों ने मानसिक तनाव के चलते क्रिकेट छोड़ा है पर कंगारू खिुलाड़ी बहुत जल्द वापसी हो रही है जो फैंस के लिए भी अच्छी ख़बर है।

Chhattisgarh