Dec 02 2021 / 5:31 AM

आर्यन खान की न्यायिक हिरासत 30 अक्टूबर तक बढ़ी

Spread the love

नई दिल्ली। बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। हाल ही में मुंबई के सेशन कोर्ट ने उनकी जमानत याचिका को खारिज कर दिया था। इसके बाद आर्यन खान के वकील ने बॉम्बे हाईकोर्ट में जमानत याचिका दाखिल की है। जिसपर 26 अक्टूबर को सुनवाई होने वाली है। लेकिन इसी बीच एक बार फिर शाहरुख़ खान के बेटे की न्यायिक हिरासत बढ़ा दी गयी है।

मिल रही जानकारी के मुताबिक, अदालत ने शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान और अरबाज मर्चेंट समेत आठ लोगों की न्यायिक हिरासत 30 अक्टूबर तक बढ़ा दी है। इससे पहले कोर्ट ने आर्यन खान और उनके साथ सभी आरोपियों को आठ अक्टूबर को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा गया था। इसके बाद अब 30 अक्टूबर तक के लिए न्यायिक हिरासत बढ़ा दी गई है।

बता दें कि तीन अक्टूबर को मुंबई के एक क्रूज पर चल रही पार्टी में ड्रग इस्तेमाल होने की जानकारी एनसीबी को मिली थी। इसके बाद एनसीबी ने क्रूज पर छापेमारी की थी। जिसमें आर्यन खान समेत आठ लोगों को गिरफ्तार किया गया है। आर्यन खान गिरफ्तारी के बाद एनसीबी की हिरासत में थे फिलहाल आर्यन खान आर्थर रोड जेल में बंद है। 26 अक्टूबर को सुनवाई होने वाली हैं। इसके बाद ये साफ हो जाएगा कि आखिर कब तक जेल में ही रहेंगे आर्यन खान।

ड्रग्स केस में एनसीबी एक्शन मोड में हैं। मुबई के कई इलाकों में एनसीबी छापेमारी जारी है। अब जांच एजेंसी गुरुवार को बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान के घर मन्नत पहुंची। हालांकि थोड़ी ही देर बाद टीम उनके घर से बाहर आ गई। माना जा रहा था कि एनसीबी उनके घर मन्नत में छापामारी करने गई।

हालांकि एनसीबी के अधिकारियों का कहना है कि कागजी कार्रवाई के लिए शाहरुख के घर पहुंचे। बता दें कि आज सुबह ही शाहरुख ने अपने बेटे से आर्थर रोड जेल में मुलाकात की थी। अब जांच एजेंसी उनके घर मन्नत पहुंची और केस में अपनी जांच आगे बढ़ाई।

Chhattisgarh