Nov 28 2021 / 5:23 PM

आर्यन खान को आज नहीं मिली जमानत, जेल में ही कटेगी रात, कल होगी सुनवाई

Spread the love

नई दिल्ली। मुंबई क्रूज ड्रग्स पार्टी मामले में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की जमानत अर्जी पर आज (25 अक्टूबर, मंगलवार) मुंबई उच्च न्यायालय में सुनवाई हुई। अब जमानत अर्जी पर कल (बुधवार, 27 अक्टूबर) सुनवाई होगी। कल दोपहर ढाई बजे सुनवाई होगी. आर्यन और अरबाज की जमानत को लेकर आज बहस पूरी हो गई है। अब कल ढाई बजे के बाद जमानत अर्जी पर सुनवाई होगी।

20 अक्टूबर को हुई सुनवाई में एनडीपीएस कानून के तहत स्पेशल कोर्ट द्वारा जमानत नामंजूर किए जाने के बाद आर्यन खान ने तुरंत सुनवाई के लिए हाई कोर्ट का रुख किया था। मजिस्ट्रेट कोर्ट और सेशंस कोर्ट से जमानत याचिका खारिज होने के बाद आर्यन खान का पक्ष रखने के लिए आज भारत के पूर्व अटॉर्नी जनरल मुकुल रोहतगी सामने आए। उन्होंने आर्यन खान की गिरफ्तारी को अवैध बताया और इस कार्रवाई पर एनसीबी को कठघरे में खड़ा किया।

इस बीच क्रूज ड्रग्स मामले में दो आरोपियों को जमानत मिल गई है। विशेष एनडीपीएस कोर्ट ने यह जमानत अर्जी मंजूर की है। अविन साहू और मनीष राजगरिया को जमानत मिल गई है। वी. वी. पाटील की खंडपीठ ने इनकी जमानत अर्जी मंजूर कर ली है। इन दोनों को एनसीबी ने मुंबई क्रूज ड्रग्स केस के मामले में अरेस्ट किया था।

दरअसल हाई कोर्ट में कल भी आर्यन खान की जमानत याचिका पर सुनवाई होगी और गिरफ्तार किए गए आर्यन के वकील उन्हें बेल दिलाने की पूरी कोशिश में हैं। कोर्ट में एनसीबी ने आर्यन को जमानत दिए जाने का विरोध जताया है। आपको बता दें कि सेशंस कोर्ट से आर्यन की जमानत याचिका 2 बार खारिज हो चुकी है।

Chhattisgarh