Sep 29 2021 / 1:48 AM

अर्जुन ने खुलासा किया कि कैसे उन्होंने सोशल मीडिया चैट सेशनों के माध्यम से खुद को शारीरिक रूप से परिवर्तन किया!

Spread the love

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर अपने शारीरिक परिवर्तन के कारण हाल ही में शहर में चर्चा में रहे हैं। अभिनेता का कहना है कि उन्हें जो सराहना मिल रही है उससे वह बहुत उत्साहित महसूस करते हैं और यह उन्हें हर दिन बेहतर बनने की दिशा में लगातार काम करने के लिए प्रेरित कर रहा है। लंबे समय से मोटापे से जूझ रहे अर्जुन अपने ट्रेनर और फूड क्यूरेटर द्वारा दिया जाने वाला ज्ञान सोशल मीडिया के माध्यम से साझा करना चाहते हैं ताकि लोगों को इसका लाभ मिल सके।

अर्जुन ने खुलासा किया, “मेरे द्वारा की जा रही कड़ी मेहनत की सराहना करते हुए लोगों को देखना वास्तव में उत्साहजनक है। बेहतर बनने के लिए लगातार प्रयास करना बहुत अच्छा लगता है। इसके लिए मैं अपने ट्रेनर ड्रयू नील और अक्षत अरोड़ा को बहुत क्रैडिट देता हूँ जिन्होंने अपने आविष्कारी व्यंजनों के साथ मुझे ट्रैक पर रखने के लिए मेरी पोषण संबंधी जरूरतों का ख्याल रखा है। असल में मैं भाग्यशाली हूँ कि हर दिन मुझे अपने फिटनेस लक्ष्यों पर ध्यान केंद्रित करने के लिए वे मेरे साथ मौजूद हैं।”

उन्होंने आगे कहा, “बहुत से लोग मुझसे यह साझा करने के लिए कह रहे हैं कि मैंने खुद को कैसे बदला है और इसलिए, मैं अपने ट्रेनर, मेरे फूड क्यूरेटर के साथ सोशल मीडिया पर चैट सत्र शुरू करने के बारे में सोच रहा हूँ, ताकि इस पर चर्चा की जा सके कि अपने शरीर को किनारे के करीब धकेले बिना, किसी के शरीर और स्वास्थ्य पर प्रतिकूल प्रभाव डालने वाले किसी हानिकारक तरीके के बिना ऐसा परिवर्तन कैसे हो सकता है। फिट और स्वस्थ रहने के लिए लंबे समय की योजना बनानी चाहिए और इसके लिए थोड़े समय के नतीजों को नहीं देखना चाहिए।”

अर्जुन का सोशल मीडिया काफी आकर्षक है जिसमें उनके पास अर्जुन रिकमेंड्स जैसे कुछ अद्वितीय आईपी हैं जिसके माध्यम से वह लोगों के मनोरंजन के लिए हाई कन्टेन्ट फिल्मों और शोज़ का सुझाव देते हैं। उन्होंने हाल ही में बाबा के साथ बक बक नाम से एक और सोशल मीडिया प्रॉपर्टी शुरू की है जिसमें वह अपने दोस्तों और सहकर्मियों के साथ मजेदार और आकर्षक चैट सैशन आयोजित करते हैं। यह टॉक शो अब तक के अन्य चैट शोज़ से विशिष्ट रूप से अलग है क्योंकि यह अधिक व्यक्तिगत, एनिकडोटल और विवादों को संबोधित करने से दूर है।

Chhattisgarh