Oct 26 2021 / 11:49 AM

अर्जुन कपूर बने बीफिज़ (BFizz!) के ब्रांड एंबेसडर!

Spread the love

फूड एंड बेवरेज की दिग्गज कंपनी, पारले एग्रो ने बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर को अपने फ्रूट-बेस्ड स्पार्कलिंग बेवरेज, बीफिज़ (BFizz!) का ब्रांड एंबेसडर बनाया है!

अपनी बॉडी को पूरी तरह ट्रांसफॉर्म करने वाले बॉलीवुड एक्टर, अर्जुन कपूर ने एक सोशल मीडिया पोस्ट में अपना सिक्स पैक दिखाते हुए इस ब्रांड के साथ जुड़ने की घोषणा की।

अर्जुन कहते हैं, “ब्रेव और बोल्ड लोगों के लिए एक कूल ड्रिंक, @TheBFizz का ब्रांड एंबेसडर बनकर मैं बेहद रोमांचित हूं!!! कभी-कभी आपकी पर्सनैलिटी और जिस ब्रांड के साथ आप तालमेल बिठाते हैं, वे बड़ी आसानी से एक साथ फिट हो जाते हैं…@parle_agro @nadiachauhan!! ❤️❤️ के साथ एक नए और रोमांचक सफ़र की शुरुआत का मैं बेसब्री से इंतज़ार कर रहा हूं। तो शुरू हो जाइए और इसके स्वाद का आनंद लीजिए 😉”

बॉलीवुड स्टार ने अपनी बॉडी को पूरी तरह ट्रांसफॉर्म कर लिया है जिसे देखकर लोगों को बड़ी हैरत हो रही है। इसकी वजह यह है कि उन्होंने मोटापे को पीछे छोड़ते हुए अपने शरीर को नया रूप दिया है और मजबूत बनकर सामने आए हैं। उन्होंने बताया कि, “बहुत से लोगों को यह बात मालूम नहीं है कि मैं लंबे समय से मोटापे से जूझ रहा हूं। बचपन में मैं सिर्फ शरीर से मोटा नहीं था, बल्कि यह मेरी सेहत के लिए एक बड़ी समस्या थी। इससे निकल पाना आसान नहीं था। अपने हेल्थ कंडीशन की वजह से, मैंने अपनी बॉडी के साइज को एक-समान बरकरार रखने के लिए हमेशा संघर्ष किया है। लोगों ने मेरे फिजिक को खूब क्रिटिसाइज़ किया, और लोगों की बातों का मेरे दिल पर गहरा असर हुआ। दरअसल लोग उम्मीद करते हैं कि एक्टर्स की बॉडी शानदार होनी चाहिए और वे अभिनेताओं को उसी रूप में देखना चाहते हैं। मैं उनकी भावनाओं को समझता हूं। लेकिन वे उस संघर्ष को नहीं समझ पाए हैं जिससे मुझे गुजरना पड़ा है। खैर, कोई बात नहीं। मुझे तो बस खुद को साबित करना है और मुझ पर यकीन रखने वाले सभी लोगों की उम्मीदों पर खरा उतरना है।”

ऐसा लगता है कि अर्जुन ने खुद को और बाकी सभी को यह साबित कर दिखाया है कि वह सही मायने में एक फाइटर है, और उसने जो हासिल किया है उस पर हमें गर्व है!

Chhattisgarh