Nov 28 2021 / 5:36 PM

आदित्य ठाकरे ने वर्ली सीट से दाखिल किया नामांकन

Spread the love

मुंबई। महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव 2019 के लिए शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे ने वर्ली सीट से नामंकन पर्चा दाखिल कर दिया है। गुरुवार सुबह हजारों कार्यकर्ताओं और अपने परिवार के साथ रोड शो करते हुए आदित्य ठाकरे नामंकन पर्चा भरने के लिए निकले।आदित्य परिवार के पहले ऐसे शख्स हैं जो चुनाव लड़ रहे हैं।

नामांकन पत्र दाखिल करने से पहले आदित्य ने अपने दादा और सेना के संस्थापक-संरक्षक दिवंगत बाल ठाकरे की तस्वीर के सामने बांद्रा स्थित अपने पारिवारिक घर ‘मातोश्री’ में प्रार्थना की। इसबीच उन्हें शुभकामनाएं देने के लिए शिवसेना की सहयोगी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता व महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने फोन किया।

29 वर्षीय आदित्य, ठाकरे परिवार के पहले सदस्य हैं जो ‘रिमोट कंट्रोल’ को छोड़कर सीधे चुनावी मैदान में उतर रहे हैं। उन्होंने जनता से सीधे जुड़ने का विकल्फ चुना है। आदित्य अपने घर से वर्ली तक एक शोभायात्रा में भारी भीड़ के साथ थे, जिसके माध्यम से उन्होंने एक प्रकार से अपना शक्ति प्रदर्शन किया।

चुनाव कार्यालय में उनका स्वागत करने के लिए उनके पिता व शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे, मां रश्मि उनके छोटे भाई तेजस के साथ मौजूद थे। शिवसेना की युवा विंग के अध्यक्ष आदित्य कुछ साल पहले पार्टी के ‘नेता’ के रूप में नियुक्त हुए थे और हाल ही में उन्होंने राज्य में ‘महा जन आशीर्वाद यात्रा’ आयोजित की थी।

Chhattisgarh