Sep 29 2021 / 1:30 AM

दिल्ली में घुसे जैश के 3 से 4 आतंकी, रेड अलर्ट जारी

Spread the love

नई दिल्ली। दिल्ली, मुंबई, बेंगलुरू और कोलकाता समेत देश के कई बड़े शहरों में किसी बड़े आतंकी हमले का खतरा मंडरा रहा है। इसको लेकर खुफिया एजेंसियों को जानकारी मिली है कि पाकिस्तान से संचालित आतंकी संगठन जैश-ए-मुहम्मद के आतंकी दिल्ली के साथ देश के कई शहरों में बड़े हमलों की फिराक में हैं।

देश की राजधानी दिल्ली पर आतंकी हमले को लेकर बुधवार को रेड अलर्ट जारी किया गया। त्योहारी मौसम का फायदा उठाकर आतंकी राजधानी को दहलाने की फिराक में हैं। खुफिया जानकारी मिली है कि दिल्ली में 3-4 कट्टर आतंकी मौजूद हैं।

सूत्रों के अनुसार आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के आत्मघाती (फिदायीन) आतंकी पिछले हफ्ते शहर पहुंच गए हैं। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल इस वक्त राजधानी के घनी आबादी वाले इलाकों में ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है। यह छापेमारी बुधवार देर रात से की जा रही है। इसमें यमुनापार के कुछ इलाके तो दक्षिण पूर्वी जिले के भी कुछ इलाके शामिल हैं।

वहीं मध्य दिल्ली व रेलवे स्टेशन, एयरपोर्ट, मेट्रो की सुरक्षा में तैनात सुरक्षाकर्मियों को भी पूरी तरह से अलर्ट कर दिया गया है। किसी भी आपातकालीन स्थिति से निपटने के लिए पूरी तैयारी की जा रही है। दरअसल खुफिया इनपुट में दिल्ली के करीब दर्जन भर ठिकाने बताए गए हैं, जहां जैश के आतंकियों के छिपे होने की खबर है।

Chhattisgarh