Sep 20 2021 / 10:35 PM

पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के बेटे अभिजीत कांग्रेस छोड़ टीएमसी में हुए शामिल

Spread the love

नई दिल्ली। देश के पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के बेटे व कांग्रेसी नेता अभिजीत मुखर्जी ने कांग्रेस को छोड़कर तृणमूल कांग्रेस का दामन थाम लिया है। वहीं कांग्रेस छोड़ने पहले पिछले महीने अभिजीत मुखर्जी, कोलकाता में अभिषेक बनर्जी से भी मिले थे। ऐसे में कयास लगाए जा रहे थे कि अभिजीत मुखर्जी टीएमसी में जा सकते हैं। आखिरकार कयास सही निकले और अब 5 जुलाई को उन्होंने टीएमसी का दामन थाम लिया।

टीएमसी नेता पार्था चटर्जी ने अभिजीत मुखर्जी को सदस्यता ग्रहण कराई। इस दौरान पार्था चटर्जी ने अभिजीत का स्वागत करते हुए कहा कि उन्होंने टीएमसी में शामिल होने की इच्छा जताई थी। पार्था ने कहा कि अभिजीत ने टीएमसी में शामिल होने का विचार अभिषेक बनर्जी के सामने व्यक्त किया था। जिसके चलते उन्होंने आज टीएमसी जॉइन कर ली।

तृणमूल कांग्रेस के नेता पार्था चटर्जी ने कहा कि अभिजीत मुखर्जी देश में भाजपा मुक्त वातावरण तैयार करने में मदद करेंगे। सुदीप बंदोपाध्याय ने अभिजीत मुखर्जी का स्टॉल ओढ़ाकर स्वागत किया। वहीं, अभिजीत मुखर्जी ने टीएमसी प्रमुख और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और अभिषेक बनर्जी को धन्यवाद कहा।

अभिजीत ने कहा कि, जिस तरह ममता बनर्जी ने बीजेपी की हालिया सांप्रदायिक लहर को रोका, मुझे विश्वास है कि भविष्य में दूसरों के सहयोग से वह पूरे देश में ऐसा ही कर पाएंगी। खबर ये भी है कि अभिजीत को टीएमसी जंगीपुर विधानसभा सीट से चुनाव लड़ा सकती है। फिलहाल अभिजीत मुखर्जी 2019 में जंगीपुर सीट से लोकसभा चुनाव लड़े थे लेकिन उन्हें हार का सामना करना पड़ा था।

Chhattisgarh