Sep 20 2021 / 4:15 AM

जावेद अली-साधना वर्मा के गीत “यारा” में आमिर शेख और जोया ज़वेरी के जलवे

Spread the love

आमिर शेख और ज़ोया ज़वेरी की गजब केमिस्ट्री

मुंबई। सिंगर जावेद अली और साधना वर्मा की आवाज़ में एक लेटेस्ट गीत “यारा” इन दिनों चार्टबस्टर लिस्ट में शामिल है जो टी सीरीज ने रिलीज किया है। जावेद अली और साधना वर्मा द्वारा गाया गया टी-सीरीज़ का यह नया गाना “यारा” आज कल सुर्खियों में छाया हुआ है, जिसके वीडियो में आमिर शेख और ज़ोया ज़वेरी की खूबसूरत जोड़ी दिखाई दे रही है।

इस गाने में जावेद अली और साधना वर्मा ने अपनी आवाज से चार चांद लगा दिया है, जबकि इसका वीडियो भी बहुत सुंदर तरह से फिल्माया गया है। गाने का डायरेक्शन आज़ाद हुसैन ने किया है। इस म्यूजिक वीडियो को आमिर शेख और ज़ोया ज़वेरी पे पिक्चराइज किया गया है।

वीडियो की शुरुआत आमिर शेख की आवाज से होती है, फिर जावेद अली और साधना वर्मा की आवाज से गाने को उठान मिलती है। इस गाने का वीडियो बड़ी ही खूबसूरत लोकेशन्स पे शूट किया गया है, देख कर ऐसा लगता है जैसे यह किसी बड़ी फिल्म का गाना हो। आमिर शेख का लुक भी हमेश की तरह वीडियो में बहुत ही शानदार लग रहा है और ज़ोया ज़वेरी बहुत ही खूबसूरत और आकर्षक दिख रही हैं।

गौरतलब है कि जावेद अली बॉलीवुड के नामी सिंगर्स में से हैं। इन्होंने बॉलीवुड की बहुत बड़ी फिल्मो में सुपरहिट गाने गाए हैं, जैसे नकाब, गजनी, जोधा अकबर, युवराज, दिल्ली 6, रोबोट, रांझणा, दबंग 3 इत्यादि। जावेद अली सारे गामा और इंडियन आइडल शो में जज बनके भी आ चुके हैं।

साधना वर्मा का “यारा” बॉलीवुड में दूसरा गाना है। साधना वर्मा का पहला गाना था “अपनी कहानी” वो भी टी-सीरीज ने लॉन्च किया था। “अपनी कहानी” गाने को लोगो ने बहुत पसंद किया था। बॉलीवुड के दिग्गजो ने गाने को और साधना वर्मा की आवाज को बहुत सराहा। अपनी कहानी में साधना वर्मा के साथ शाहिद माल्या और आमिर शेख ने भी अपनी आवाज का जादू बिखेरा। इस गाने को मिलियन्स व्यूज भी मिले हैं।

साधना वर्मा का कहना है की फैमिली सपोर्ट और उनके पति संतोष वर्मा की वजह से वो आज यहां तक पहुंची ​​हैं। वो अपने पति का जितना शुक्र अदा करे उतना कम है।

उल्लेखनीय है कि आमिर शेख बॉलीवुड के बहुत ही जाने माने अवार्ड विजेता साउंड इंजीनियर होने के साथ साथ बड़े अच्छे गायक भी हैं। आमिर शेख ने बॉलीवुड की बड़ी बड़ी फिल्मो के गानो की रिकॉर्डिंग, मिक्सिंग और मास्टरिंग की है जैसे नमस्ते लंदन, बॉडीगार्ड, अपने, शाकालाका बूम बूम इत्यादि… आमिर शेख के सिंगर के रूप में भी बहुत से गाने टी-सीरीज, जी म्यूजिक, वीनस, वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स जैसी प्रसिद्ध म्यूज़िक कंपनियों से जारी किये गए हैं जिसमें वो बतौर एक्टर भी दिखाई दिए। ये पहला गाना है जिसमे जावेद अली की आवाज आमिर शेख पे फिल्माई गई है।

ज़ोया ज़वेरी “यारा” गीत करने से पहले भी काफ़ी काम कर चुकी हैं। ज़ोया ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग, रैंप शो, कैटलॉग शूट, प्रिंट शूट, कैलेंडर शूट से की। उसके बाद ज़ोया ने बतौर ऎक्ट्रेस एक म्यूज़िक वीडियो में अभिनय किया जो सोनी म्यूज़िक से रिलीज हुआ जिसका नाम “नई नई आशिकी” है। फिर जी म्यूजिक से “तेरा होने चला” गाना आया जिसको बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिला। ज़ोया ने एक साउथ की फिल्म में और रेड प्राइम की वेब सीरीज में लीड रोल किया है जो बहुत जल्द रिलीज होगी।

इस म्यूजिक वीडियो को बनाने में पूरी टीम ने बहुत मेहनत की है। पूरी टीम की मेहनत अब रंग ला रही है जब सब लोग इस गाने की सराहना कर रहे हैं।

Chhattisgarh