Sep 17 2021 / 6:26 AM

देव और सोनाक्षी के वैवाहिक सफर में आया नया मोड़…

Spread the love

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन प्रस्तुत करता है अपनी सबसे ज्यादा पसंद की गई फ्रेंचाइज़ी ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ का बिल्कुल नया अध्याय!

मुंबई। एक ब्रांड के रूप में सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन, अपने दर्शकों को अनोखी कहानियों के साथ अलग- अलग तरह के गुणवत्तापूर्ण एवं सीमित अवधि वाले कार्यक्रम दिखाने के लिए जाना जाता है। ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ इस चैनल की ऐसी ही एक चर्चित फ्रेंचाइज़ी है, जिसने ऑनस्क्रीन कपल – देव और सोनाक्षी, जिन्हें फैंस प्यार से ‘देवाक्षी’ कहकर बुलाते हैं, के जरिए दर्शकों के साथ एक मजबूत रिश्ता बना लिया है। अब इस कहानी को आगे बढ़ाते हुए कुछ रंग प्यार के ऐसे भी – नई कहानी एक विवाहित जोड़ी और पेरेंट्स के रूप में देव और सोनाक्षी के बीच बदलते रिश्तों में झांकेगा। बियॉन्ड ड्रीम्स एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के निर्माण में बने इस शो का प्रीमियर 12 जुलाई को होने जा रहा है और इसका प्रसारण हर सोमवार से शुक्रवार रात 8:30 बजे, सिर्फ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर किया जाएगा।

देव और सोनाक्षी इससे पहले दर्शकों को अलग-अलग भावनाओं से रूबरू करा चुके हैं, जिसमें एक दूसरे का साथ, आपसी समझ, प्यार, समझौता, नाराजगी, जुदाई और परवरिश जैसे पहलुओं को बड़ी खूबसूरती से दर्शाया गया था। पहले सीजन में दोनों मिले, उनके बीच प्यार हुआ और फिर वो एक दूसरे के साथ रहने के लिए हर मुश्किलों से लड़े, जिनमें जरूरत से ज्यादा अधिकार जताने वाली देव की मां ईश्वरी भी शामिल थीं। वहीं दूसरे सीजन में दिखाया गया था कि देव और सोनाक्षी किस तरह भावनाओं के भंवर से गुजरते हैं, जहां उनके सामने एक दूसरे के साथ, समझौते और परवरिश की दिक्कतें आती हैं।

देव और सोनाक्षी की ज़िंदगी का यह नया अध्याय इस बात की पड़ताल करेगा कि अनजानी परिस्थितियों में रिश्तों में मिठास बरकरार रखने के लिए क्या जरूरी होता है, और क्या वक्त रिश्तों में राहत लेकर आएगा या फिर इसमें दरार पैदा करेगा?

इस शो में शाहीर शेख और एरिका फर्नांडिस, देव और सोनाक्षी के अपने पुराने किरदारों मैं नजर आएंगे, वहीं सुप्रिया पिलगांवकर देव की मां ईश्वरी के रोल में नजर आएंगी।

देखिए ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी – नई कहानी’, 12 जुलाई 2021 से, हर सोमवार से शुक्रवार रात 8:30 बजे, सिर्फ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर।

कॉमेंट्स:

आशीष गोलवलकर, हेड – कॉन्टेंट, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन एवं डिजिटल बिजनेस

‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’, बेहद सराही गई फ्रेंचाइज़ी है और जिस तरह से पब्लिक डिमांड पर इसका दूसरा सीजन शुरू हुआ, वो इस शो की सफलता का प्रमाण था। दर्शक देव और सोनाक्षी के रिश्ते से अच्छी तरह जुड़ गए, और हमें विश्वास है कि इसकी नई कहानी या ये नया अध्याय अपनी ताजगी भरी कहानी से दर्शकों के साथ अपना रिश्ता और मजबूत करेगा।

यश एवं ममता पटनायक, प्रोड्यूसर्स – बियॉन्ड ड्रीम्स एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड

प्यार यह एक ऐसी भावना है, जो हर मौसम और हर वजह के लिए होती है। एक वक्त था, जब कहानियां खुशहाली की उम्मीद के साथ खत्म होती थीं। लेकिन अपने दूसरे सीजन से ही ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ इस स्थिति से आगे निकल आया, जहां एक युगल की शादी के बाद उनकी जिंदगी में भावनात्मक बदलाव दिखाया गया। हमारे प्रमुख किरदार, देव और सोनाक्षी, जिनके रोल शाहीर और एरिका ने बड़ी खूबसूरती से निभाए, को अपने किरदारों के सटीक चित्रण के लिए बहुत पसंद किया गया। यही खूबी इस कहानी में वास्तविकता लाती है और हमने नए अध्याय में भी इसे जारी रखा है।

शाहीर शेख – देव दीक्षित के किरदार में

एक शो के अलग-अलग सीजंस के साथ अपना विकास करना हमेशा रोमांचक होता है, क्योंकि यह बड़े खास तरीके से आपको आपके किरदार और इस टीम के करीब ले आता है। देव दीक्षित ऐसा ही एक रोल है, जिसे निभाना मुझे बहुत अच्छा लगा और इसके लिए मुझे दर्शकों से भी बहुत प्यार मिला। सोशल मीडिया पर हो रही ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ के नए चैप्टर की चर्चा बड़ा हौसला देती है और मैं उम्मीद करता हूं कि इस सीजन में भी दर्शकों को रिश्तों से जुड़ीं कुछ दिलचस्प बातें जानने का मौका मिलेगा। एक बार फिर एरिका, सुप्रिया जी और बाकी के सभी कलाकारों के साथ काम करना बहुत बढ़िया अनुभव है।

एरिका फर्नांडिस – सोनाक्षी बोस के किरदार में

जिस तरह से हर रिश्ता और हर शादी परिपक्व होती है, उसी तरह से ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी – नई कहानी’ के लेखक भी चाहते थे कि आगामी सीजन में यह कहानी परिपक्व तरीके से आगे बढ़े। सोनाक्षी का सफर जारी रखना मेरे लिए बहुत खास है, जो इस वक्त अपने पति के साथ अपने रिश्तों के दोराहे पर खड़ी है। जब लोग मैसेजेस करके हमें यह बताते हैं कि वे देव और सोनाक्षी की केमिस्ट्री को कितना पसंद करते हैं, तो मेरा दिल खुशी से भर जाता है। मैं उम्मीद करती हूं कि दर्शकों को नया सीजन देखने में उतना ही मजा आएगा, जितना मजा हमें इसे बनाने में आया और दर्शक इसी तरह हम पर अपना प्यार बरसाते रहेंगे!

सुप्रिया पिलगांवकर – ईश्वरी दीक्षित के किरदार में

एक एक्टर और एक पेरेंट के रूप में मुझे ईश्वरी का किरदार बड़ा दिलचस्प और प्यारा लगा। एक तरफ तो वो एक सशक्त मां की मिसाल हैं, जिन्होंने अपने बल पर 4 बच्चों की परवरिश की, वहीं दूसरी ओर, एक मां और एक सास के रूप में उनके मन में असुरक्षा का भाव है। विभिन्न रंगों वाला किरदार निभाना हमेशा रोमांचक होता है और मुझे इस टीम के साथ वापसी करने की खुशी है। मुझे विश्वास है कि ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी – नई कहानी’, टेलीविजन पर दर्शकों की वॉच-लिस्ट में कुछ नए रंग लेकर आएगा।

Chhattisgarh