सन नेटवर्क ने सन नियो पर नए ओरिजिनल शोज का फर्स्ट लुक किया जारी

May 24, 2024 - 18:34
 0  45
सन नेटवर्क ने सन नियो पर नए ओरिजिनल शोज का फर्स्ट लुक किया जारी

भारतीय टेलीविजन इंडस्ट्री अपनी शुरुआत से ही मनोरंजन का एक प्रमुख स्रोत रही है। समय के साथ नाटकीय फिल्में और ओटीटी प्लेटफॉर्म जैसे कई नए माध्यम उभरे हैं लेकिन टीवी प्रसारण इंडस्ट्री की शक्ति और पहुँच सबसे आगे रही है। कई विशेषज्ञों के अनुसार यह शुरू से ही इंडस्ट्री पर राज करता आ रहा है, आज भी कर रहा है और भविष्य में भी करता रहेगा।

दर्शकों का मनोरंजन करने और उनका ध्यान खींचने के लिए टेलीविजन पर हर दिन नए शो लॉन्च किए जाते हैं। सन नेटवर्क का नया हिंदी जीईसी चैनल सन नियो सिर्फ एक शो नहीं है, बल्कि एक नया चैनल भी है जो अपने मूल शो के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है। अन्य मार्केट्स में अपनी पकड़ मजबूत करने के बाद, यह मीडिया नेटवर्क अब अपने हिंदी शोज के साथ हिंदी भाषी क्षेत्र में लोगों को लुभाने के लिए तैयार है।

ख़ास बात यह है कि सन नेटवर्क ने हाल ही में, एक नहीं, बल्कि अपने तीन नए मूल शोज का पहला लुक जारी किया, जिसमें कई लोकप्रिय चेहरे शामिल थे जिन्हें देखकर कई दर्शक मंत्रमुग्ध हो गए। चैनल द्वारा जारी किए गए मोशन पोस्टर में तीन शोज नज़र आ रहे हैं, जो विभिन्न प्रकार के कंटेंट पेश करते हैं, जिनका नाम है 'छठी मैया की बिटिया', 'इश्क़ जबरिया', और 'साझा सिंदूर'।

'छठी मैया की बिटिया',  शो में देवोलीना भट्टाचार्जी एक नए अवतार में हैं। यह पारंपरिक विषयों के साथ एक भक्ति शैली पर बना शो है, जो एक देवी और एक इंसान के बीच के रिश्ते की खोज करता है। 'इश्क़ जबरिया' जबरन विवाह और ड्रामा की अवधारणा पर बना नया दृष्टिकोण प्रस्तुत करता है, जबकि 'साझा सिंदूर' रिश्तों और वैवाहिक जीवन की जटिल गतिशीलता पर प्रकाश डालता है।

लिंक - https://www.youtube.com/watch?v=0u5L5b5OIE8

इन शोज का पहला लुक दर्शकों का धमाकेदार मनोरंजन करने का वादा और दर्शकों द्वारा पसंद किए जाने की उम्मीद करता है। यह मोशन पोस्टर दर्शकों में न सिर्फ उत्साह पैदा करता है बल्कि उनकी जिज्ञासा को भी बढ़ाता है कि शो में क्या पेश किया जाएगा। दर्शक प्रोमो का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। तीनों शो जल्द ही सन नियो पर लॉन्च होंगे।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow