Dec 02 2021 / 6:22 AM

मध्य प्रदेश: मुरैना में जहरीली शराब पीने से 12 लोगों की मौत

Spread the love

मुरैना। मध्य प्रदेश के मुरैना जिले में जहरीली शराब पीने से 12 लोगों की मौत हो गई है, जबकि कई लोग बीमार हो गए है। मामला बागचीनी थाना स्थित छेरा मानपुर गांव और सुमावली थाना के पहवाली गांव का है। इस घटना से आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया है।

मुरैना SP अनुराग सुजानिया ने कहा कि मुरैना जिले में मुरैना में जहरीली शराब पीने से मरने वालों का आंकड़ा बढ़कर 12 हो गया और 6 लोगों का इलाज चल रहा है। थानेदार और डिस्ट्रिक्ट एक्साइज अफसर सस्पेंड कर दिया गया है।

इस घटना पर मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि मुरैना की घटना बहुत ही ज्यादा दुखद है। थानेदार को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है। मौके पर वरिष्ठ अधिकारी पहुंच गए हैं और अलग से एक जांच दल भी जा रहा है। कोई भी दोषी होगा कितना भी बड़ा हो बख्शा नहीं जाएगा।

मुरैना हादसे पर मुख्यमंत्री शिवराज ने कहा कि, मुरैना की बहुत दुर्भाग्यपूर्ण और दुखदायी घटना है। मामले की जांच जारी है, लेकिन प्रथम दृष्टया सुपरविजन में लापरवाही करने पर डिस्ट्रिक्ट एक्साइज अफसर को सस्पेंड किया गया है। जांच के बाकी तथ्य जैसे ही आयेंगे, जो भी दोषी होंगे, वो छोड़े नहीं जायेंगे। हम कठोर कार्रवाई करेंगे।

Chhattisgarh