गिरफ्तारी की मांग को लेकर युवा कांग्रेस ने जलाया विधायक का पुतला

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 04-03-2018 / 6:38 PM
  • Update Date: 04-03-2018 / 6:38 PM

बिलासपुर। तखतपुर विधायक राजू सिंह क्षत्री औऱ उनके बेटे पर एफआईआर की मांग को लेकर युवा कांग्रेस ने तखतपुर में रविवार को जोरदार प्रदर्शन किया। इस दौरान युवा कांग्रेसियों ने विधायक राजू सिंह क्षत्री का पुतला जलाकर उनके खिलाफ जमकर नारेबाजी की। प्रदर्शन के दौरान युवा कांग्रेस अध्यक्ष जावेद मेमन ने विधायक राजू सिंह क्षत्री के खिलाफ अपराध दर्ज कर उनकी गिरफ्तारी की मांग की है।

मेमन ने चेतावनी दी है कि यदि विधायक के खिलाफ मामला दर्ज नही ​किया जाता है तो युवा कांग्रेस आने वाले समय में और भी उग्र आंदोलन करेगी। वहीं इस मामले को लेकर प्रदेश कांग्रेस ने भी विधायक के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। कांग्रेस मीडिया विभाग के अध्यक्ष शैलेष नितिन त्रिवेदी का कहना है कि विधायक राजू सिंह क्षत्री की गुंडागर्दी के खिलाफ अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है, ना ही एफआईआर दर्ज की गई है, जो दिखाता है कि प्रदेश में किस तरह गुंडाराज हावी है।

गौरतलब है कि 1 मार्च की रात अपने 2 समर्थकों को थाने से छुड़ाने के लिए विधायक राजू सिंह क्षत्री और उनके पुत्र ने तखतपुर के थानेदार को जमकर धमकाया था और तखतपुर थानेदार द्वारा आरोपियों को नहीं छोड़े जाने पर विधायक और उसके पुत्र ने थाने में जमकर हंगामा किया था। साथ ही थानेदार के घर जाकर घर के सामने खड़ी कार को भी क्षतिग्रस्त कर दिया था। इस घटना के बाद थानेदार ने पूरे घटनाक्रम की जानकारी पत्र लिखकर बिलासपुर पुलिस अधीक्षक को दी है। पत्र में थानेदार ने लिखा है कि इस पूरे घटनाक्रम से वह दहशत में है और आगे तखतपुर में काम नहीं करना चाहते हैं।

Share This Article On :

BIG NEWS IN BRIEF