‘राफ्ता राफ्ता’ के रीमेक वर्जन में फिर एक साथ दिखे धर्मेंद्र-रेखा, सलमान ने भी लगाए ठुमके

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 28-08-2018 / 10:49 PM
  • Update Date: 28-08-2018 / 10:49 PM

मुंबई। फिल्म ‘यमला पगला दीवाना फिर’ से का नया गाना ‘रफ्ता-रफ्ता’ रिलीज हो गया है। गाने में आपको सब कुछ देखने को मिल जाएगा। यानी की यमला पगला दीवाना फिर का कॉमेडी और मस्ती इस गाने में आपको नजर आ जाएगी। इस गाने में सलमान खान के साथ धर्मेंद्र डांस करते नजर आ रहे हैं।

इस गाने में जबरदस्त तरीके से मिर्च-मलासा लगा कर परोसा गया है। गाने में सबसे पहले धर्मेंद्र और सलमान खान एंट्री करते हैं और एक दूसरे की फिल्मों के सबसे मशहूर डायलॉग्स बोलते हैं। इसके बाद शुरू होता है गाना। गाने के बीच में अचानक धर्मेंद्र की फिल्म ‘शोले’ का गाना ‘महबूबा महबूबा’ बचने लगता है जिसपर सोनाक्षी सिन्हा की एंट्री होती है। फिर शत्रुघ्‍न सिन्हा आकर अपना ‘खामोश’ डायलॉग के साथ इस्तेमाल करते हैं।

सोनाक्षी अपने सबसे मशहूर गाने ‘सोना सोना’ पर डांस करती हैं और फिर बजता है एक बार फिर से रफ्ता रफ्ता। सोनाक्षी के बाद रेखा की बेहद ग्लैमस अंदाज में एंट्री होती है जो सबको चौकाने वाली हैं। रेखा अपना एक जबरदस्त डायलॉग बोलती हैं जिसके बाद वो ट्रेडिशनल लुक में अपने गाने ‘सलाम-ए-इश्क’ पर डांस करती हैं। इंटरनेट पर रिलीज होते ही गाना वायरल हो गया। शायद बॉलीवुड प्रशंसकों को एक ही गाने में हिंदी सिनेमा की कई पीढ़ियों को देखने में मजा आ रहा है।

Share This Article On :
loading...

BIG NEWS IN BRIEF