परिवार के बड़े बेटे की तरह किया काम: मुख्यमंत्री

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 22-01-2020 / 5:33 PM
  • Update Date: 22-01-2020 / 5:33 PM

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप प्रमुख अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को कहा कि कुछ साल पहले मैं भी आम आदमी था। पहले मेरे परिवार में 6 लोग थे। पार्टी बनाई तो परिवार और बढ़ा। मुख्यमंत्री बना तो परिवार 2 करोड़ हो गया। इस परिवार में कोई बीमार होता था तो तकलीफ होती थी। सरकारी स्कूल देख तकलीफ होती थी, इसी कारण सरकारी अस्पताल और स्कूल को ठीक किया। मुझे पता है, एक परिवार को बिजली-पानी का बिल भरने व बस का किराये देने के लिए कितनी मशक्कत करनी पड़ती है।

इस कारण दो सौ यूनिट बिजली, पानी और बस में महिलाओं का किराया मुफ्त किया। मैं खुद को दिल्ली के हर परिवार का बड़ा बेटा मानता हूं। बड़े बेटे की तरह ही पांच साल में मैंने दिल्ली का ख्याल रखा, क्योंकि मुझे आम आदमी का दर्द पता है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने यह बात शहीद रूपेश गुर्जर के सम्मान समारोह के दौरान तैमूर नगर ओखला में कहीं।

आम आदमी पार्टी (आप) के उम्मीदवार अजेश यादव के समर्थन में बादली विधानसभा क्षेत्र में रोड शो के दौरान केजरीवाल ने कहा, हमने दिल्ली के लोगों को अधिकतम लाभ पहुंचाने का हर संभव प्रयास किया ताकि उनका जीवन समृद्ध बने। हमने बिजली-पानी मुफ्त कर दिया, शिक्षा और स्वास्थ्य सेवाएं बेहतर कीं। लेकिन 70 साल से लंबित काम पांच साल में पूरा नहीं हो सकता। हमें और समय चाहिए। दिल्ली की 70 विधानसभा सीटों पर आठ फरवरी को मतदान होगा और मतगणना 11 फरवरी को की जाएगी।

Share This Article On :
Loading...

BIG NEWS IN BRIEF