वंडर फाइब्रोमेट्स लिमिटेड कम्पनी ने किया आईपीओ समिट का आयोजन

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 20-07-2019 / 2:01 PM
  • Update Date: 20-07-2019 / 2:01 PM

इंदौर। एंकर-विख्यात फेन निर्माता कम्पनी वंडर फाइब्रोमेट्स लिमिटेड द्वारा इंदौर में एक आईपीओ समिट का आयोजन किया गया। वंडर फाइब्रोमेट्स कम्पनी अपना आईपीओ लाने जा रहा है, जिसकी मार्केटिंग को लेकर कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर हर्ष आनंद सहित अन्य डायरेक्टर इंदौर पहुंचे।

पिछले कई वर्षों से फेन बना रही वंडर फाइब्रोमेट्स कंपनी हैदराबाद में एक नया प्लांट डालने जा रही है। साथ ही अन्य उत्पाद भी कंपनी द्वारा लाए जाएंगे, जिसके लिए यह कंपनी का आईपीओ लांच किया जा रहा है।

इंदौर के एक निजी होटल में हुई समिट के दौरान पांच साल पुरानी वंडर फाइब्रोमेट्स कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर हर्ष आनंद ने बताया कि समय के अनुसार परिवर्तन होता रहता है। उसी के मद्देनजर कंपनी द्वारा फेन बनाने के लिए अच्छी और नई टेक्नोलॉजी की मशीनें लगाई जाती है, ताकि उपभोक्ताओं की जरूरत को पूरा किया जा सके।

हर्ष आनंद ने बताया कि आम जीवन मे पंखों का बड़ा महत्व है, कई राज्यों में तो पंखे पूरे साल की जरूरत होते है। वंडर फाइब्रोमेट्स देश की 13 जानी मानी फेन विक्रेता कंपनी को पंखा बनाकर देती है। हर्ष आनंद के अनुसार कंपनी दूसरे प्रोडक्ट का निर्माण भी करने जा रही है, जो बहुत जल्द मार्केट में देखने को मिलेगा, इसीलिए कंपनी का आईपीओ लाया जा रहा है।

आयोजन में पीपीटी के माध्यम से कम्पनी के सभी जिम्मेदारों से समिट में मौजूद लोगों को रूबरू करवाया गया। वीडियो के माध्यम से पंखे की उच्च गुणवत्ता के बारे में भी कम्पनी वालों ने नई टेक्नोलॉजी की मशीनों के बारे में भी सभी को अवगत कराया। अईपीओ की मार्केटिंग के लिए कम्पनी इंदौर आई थी। हैदराबाद में कम्पनी का नया प्लांट खुलने जा रहा है और उसी के लिए कम्पनी अपना आईपीओ ला रही है। इसी को लेकर इंदौर में समिट का आयोजन किया गया था।

Share This Article On :
Loading...

BIG NEWS IN BRIEF