पति के लिए बहुत किस्‍मत वाली होती हैं ऐसी पत्नियां, खोल देती हैं किस्मत के दरवाजे

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 17-07-2018 / 8:48 AM
  • Update Date: 17-07-2018 / 8:48 AM

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार आप स्त्री-पुरुष के शुभ-अशुभ लक्षणों के बारे में जान सकते हैं। इसमें हम केवल किसी व्यक्ति के अंगों को देखने मात्र से ही यह मालूम कर सकते हैं कि वह व्यक्ति कितना शुभ-अशुभ है।

…तो खुल जाते हैं किस्मत के दरवाजे
बताया जा रहा है कि अगर किसी स्त्री के तलवे एक समान, पैर चिकने होने के साथ उसकी उंगलियां देखन में सुंदर प्रतीत होती हैं। ऐसी स्त्री को बहुत भाग्यशाली माना जाता है। ऐसी महिला का विवाह जिस पुरुष के साथ होता है उसकी किस्मत के दरवाजे खुल जाते हैं।

पैरों के तलवे में पसीना नहीं आने से आएगी खुशहाली
जिन स्त्रियों के पैरों के तलवे में पसीना नहीं आता उनको बहुत भाग्यशाली, शुभ महिला समझा जाता है। जिसके आने से परिवार में खुशहाली आती है।

दांत और बोली भी जरूरी
जिन महिलाओं के दांत एक समान होने के साथ-साथ उनकी बोली बहुत मीठी अथार्त कोयल के समान होती है। इनको बहुत खुश किस्‍मत महिलाएं माना जाता है।

कोमल कान वाली से करे विवाह
ज्योतिष शास्त्र के अनुसार जिन स्त्रियों के कान बहुत कोमल होते हैं। इनको बहुत श्रेष्ठ माना जाता है। ऐसी स्त्री से विवाह करने के बाद पुरुष के भाग्य खुल जाते हैं।

घुंघराले बाल वाली महिलाएं भाग्यशाली
अगर किसी महिला के बाल चिकने, घुंघराले से साथ चमकदार होती है। ऐसी स्त्री को भाग्यशाली माना जाता है। यह पति के भाग्य को भी बढ़ाती हैं।

कोमल हथेलियों वाली महिलाएं बहुत ही…
जिन स्त्रियों की हथेलियों के पास मणिबंध सुंदर और भरे होते हैं वो बहुत भाग्यशाली होती हैं। कमल की तरह लाल और कोमल हथेलियों वाली महिलाओं को बहुत शुभ माना जाता है। ऐसी स्त्री के घर आने से बिड़गे काम बनने लगते हैं।

Share This Article On :

BIG NEWS IN BRIEF