जब कांग्रेस की रैली में प्रियंका गांधी की जगह लगवा दिया प्रियंका चोपड़ा जिंदाबाद का नारा

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 02-12-2019 / 5:31 PM
  • Update Date: 02-12-2019 / 5:31 PM

नई दिल्ली। दिल्ली में रविवार को आयोजित कांग्रेस की एक रैली में सोनिया, राहुल के जिंदाबाद के नारों के साथ ही बॉलीवुड अदाकारा प्रियंका चोपड़ा के जिंदाबाद के नारे लगे तो पार्टी को शर्मिंदगी का सामना करना पड़ गया।

इस सभा में कांग्रेस की दिल्ली इकाई के अध्यक्ष सुभाष चोपड़ा भी मौजूद थे। कांग्रेस की यह सभा शुरू तो एक आम राजनीतिक सभा के तौर पर हुई लेकिन इस सभा में लगे एक नारे की वजह से पार्टी को शर्मसार होना पड़ा।

अपनी ही रैली में शर्मसार हुए कांग्रेस नेता
दरअसल, इस रैली में कांग्रेस नेता सुरेंद्र कुमार नारे लगा रहे थे। सोनिया गांधी जिंदाबाद, कांग्रेस पार्टी जिंदाबाद, राहुल गांधी जिंदाबाद इन तीन नारों तक तो सब ठीक चल रहा था लेकिन सुरेंद्र कुमार ने अगले नारे में प्रियंका चोपड़ा जिंदाबाद कह दिया जबकि उन्हें कहना था प्रिंयका गांधी जिंदाबाद।

उनके इस नारे से मंच पर बैठे नेताओं के साथ-साथ जनसभा में मौजूद भीड़ भी भौंचक्का रह गई। वहीं इस घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो गया। जिसके बाद लोगों ने सोशल मीडिया पर कांग्रेस को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

कुछ कार्यकर्ताओं ने भी लगाया ये नारा

इस दौरान दिलचस्प बात यह रही कि जब सुरेंद्र कुमार ने प्रियंका चोपड़ा जिंदाबाद का नारा लगाया तो उनके पीछे कुछ कार्यकर्ताओं ने भी यह नारा लगा दिया। बता दें दिल्ली में विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक हलचल तेज हो गई हैं और सभी पार्टियां रैलियों, सभाओं और अन्य कार्यक्रम में जुट गई हैं।

Share This Article On :
Loading...

BIG NEWS IN BRIEF