हम थोड़े वक्त के लिए नहीं आए हैं, हमें सदियों तक देश की सेवा करनी है: पीएम मोदी

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 20-01-2020 / 8:10 PM
  • Update Date: 20-01-2020 / 8:10 PM

नई दिल्ली। जेपी नड्डा को भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) का राष्ट्रीय अध्यक्ष चुना गया है। सोमवार को नड्डा के निर्वाचन की आधिकारिक घोषणा होने और कार्यभार ग्रहण करने के बाद दिल्ली स्थित पार्टी मुख्यालय में अभिनंदन समारोह का आयोजन हुआ, जिसे संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पार्टी के अतीत का जिक्र किया तो भविष्य की भी चर्चा की।

पीएम मोदी ने कहा कि हम थोड़े वक्त के लिए नहीं आए हैं। हमें सदियों तक देश की सेवा करनी है। जिन आशाओं के साथ पार्टी का जन्म हुआ, उसे पूरा किए बिना हम चैन से नहीं बैठेंगे। उन्होंने कहा कि राजनीति में जिन आदर्शों और मूल्यों को लेकर हम चले थे, उन्हीं आदर्शों और मूल्यों को लेकर और राष्ट्र की आशा-आकांक्षाओं को लेकर बीजेपी ने अपने आप को ढाला, अपना विस्तार किया।

पीएम मोदी ने विपक्ष पर तीखे हमले बोले। उन्होंने कहा कि जनता द्वारा नकारे जा चुके लोग अब झूठ और भ्रम को हथियार के तौर पर इस्तेमाल कर रहे हैं। सीएए को लेकर जारी विरोध-प्रदर्शनों की तरफ इशारा करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा, नकारे गए लोग भ्रम फैला रहे हैं, लेकिन लोगों का भरोसा डिगा नहीं है। उनका झूठ चलता रहेगा और हम भी चलते रहेंगे।

उन्होंने कहा कि विपक्ष को जनता ने नकार दिया है और अब उन्होंने झूठ और भ्रम को हथियार बना लिया है। उन्होंने कहा, हमारे लिए और सक्रियता की आवश्यकता है, जन-जन तक पहुंचने की आवश्यकता है। पीएम ने आगे कहा, बीजेपी ने इतने कम समय में अपना विस्तार किया है और लोगों की आशा और आकांक्षाओं के साथ जोड़ा है। यह सिर्फ संख्या बल के आधार पर नहीं, बल्कि जन सामान्य के दिल में जगह बनाई है।

उन्होंने कहा, हम टेंपररी नहीं, लंबे समय तक मां भारती की सेवा करने आए हैं। हम सदियों तक सेवा करने वाले हैं। उन्होंने कहा कि संघर्ष और संगठन की पटरियों पर हमारी पार्टी चलती रही है। पीएम मोदी ने संगठन को बढ़ाने, कार्यकर्ता का विकास करने और देशहित की समस्याओं को लेकर संघर्ष करने को पार्टी का उद्देश्य बताया और कहा कि सत्ता में रहते हुए दल को चलाना अपने आप में बड़ी चुनौती है।

Share This Article On :
Loading...

BIG NEWS IN BRIEF