मैच हारने के बाद पत्रकारों के इन सवालों पर भड़क गए विराट कोहली

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 12-09-2018 / 4:27 PM
  • Update Date: 12-09-2018 / 4:27 PM

लंदन। मंगलवार को आखिरी टेस्ट मैच में हारने के बाद टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की जिसमें उन्होंने कई सवालों के जवाब दिए। लेकिन एक सवाल ऐसा भी पत्रकारों के बीच से आया जिसपर वे अपना आपा खो बैठे।

हार के बाद पत्रकारों से कप्तान विराट कोहली ने कहा कि खिलाड़ियों ने पांचवें और आखिरी टेस्ट मैच में निडर होकर अपना खेल खेला, लेकिन उनमें अभी अनुभव की कमी है। उन्होंने कहा कि हमारे पास टीम में योग्यता है और हमें केवल अनुभव चाहिए।इस दौरान प्रेस कॉन्फ्रेंस में विराट कोहली एक पत्रकार के एक सवाल से नाखुश दिखे।

पत्रकार ने विराट से पूछा, ‘पिछले 15 सालों में सर्वश्रेष्ठ भारतीय टीम।’ क्या ये टैग आपके ऊपर दबाव डालते हैं? क्या आप वास्तव में मानते हैं कि आप सर्वश्रेष्ठ हैं? कोहली ने जवाब में कहा, ‘हमें विश्वास करना होगा कि हम बेस्ट हैं। क्यों नहीं?’ इसके बाद रिपोर्टर ने फिर से उनसे पूछा, ‘लेकिन क्या ये 15 साल में सबसे अच्छी टीम है?’ इस बार कोहली को ये सवाल पसंद नहीं आया और उन्होंने अपने गुस्से पर काबू रखते हुए रिपोर्टर से पूछा- आप क्या सोचते हैं? इस पर रिपोर्टर ने कहा- मुझे यकीन नहीं है। इसके बाद कोहली ने कहा, ‘यह आपकी राय है। धन्यवाद।’

Share This Article On :

BIG NEWS IN BRIEF