मध्यप्रदेश: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा हुए कोरोना संक्रमित

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 30-07-2020 / 11:11 AM
  • Update Date: 30-07-2020 / 11:11 AM

भोपाल। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। वहीं, मध्य प्रदेश के राज्यपाल रहे लालजी टंडन के अंतिम संस्कार में लखनऊ जाने वाले सभी नेता और मंत्री भी संक्रमित मिले हैं। इसके पहले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश संगठन महामंत्री सुहास भगत और कैबिनेट मंत्री अरविंद भदौरिया की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई थी। इन तीनों का इलाज कोविड सेंटर चिरायु अस्पताल में चल रहा है।

मुख्यमंत्री चौहान ने ट्वीट कर शर्मा के जल्दी स्वस्थ होने की कामना की है। उन्होंने कहा है, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष एवं खजुराहो के सांसद वीडी शर्मा के अस्वस्थ होने की सूचना प्राप्त हुई। ईश्वर उन्हें जल्द ही पूर्ण स्वस्थ करें, मेरी यही प्रार्थना है।

प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा की पहली और दूसरी रिपोर्ट निगेटिव आई थी, लेकिन अब तीसरे टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। वह आखिरी बार प्रदेश भाजपा कार्यालय में मांधाता से विधायक नारायण पटेल को पार्टी में शामिल कराने के कार्यक्रम में शामिल हुए थे।

इस कार्यक्रम में सीएम शिवराज भी उपस्थित थे। यहां पर प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन भी किया गया था। प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा जुलाई में लगातार प्रदेश भाजपा दफ्तर से वर्चुअल रैलियां करते रहे हैं। सीएम शिवराज के साथ लखनऊ से जाने से पहले ग्वालियर और इंदौर के दौरे पर भी गए थे।

Share This Article On :
Loading...

BIG NEWS IN BRIEF