#MeToo: अब वरुण ग्रोवर पर लगा यौन उत्पीड़न का आरोप, ट्विटर पर बयान जारी कर दी सफाई

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 12-10-2018 / 6:15 PM
  • Update Date: 12-10-2018 / 6:15 PM

मुंबई। बॉलीवुड के मशहूर लेखक, कॉमेडियन वरुण ग्रोवर पर भी यौन उत्पीड़न का आरोप लगा है। आरोप लगाने वाली महिला के अनुसार यह मामला 2001 का एक है जब वरुण बनारस हिन्दू यूनिवर्सिटी में पढ़ाई कर रहे थे। अब यौन उत्पीड़न पर नेटफ्लिक्स की कड़ी पॉलिसी के चलते सैक्रेड गेम्स के सीक्वल पर खतरा मंडरा सकता है।

पिंकविला ने सूत्र के हवाले से लिखा है, ‘नेटफ्लिक्स इस वक्त स्थिति से निपटने के लिए आगे के विकल्पों के बारे में सोच-विचार कर रहा है। वो सैक्रेड गेम्स के सीक्वल को कैंसल भी कर सकता है या लेखक वरुण ग्रोवर को हटा सकता है। युवती का आरोप है कि जब वरुण बनारस हिन्दू यून‍िवर्सिटी में थे, तब एक प्ले के दौरान उन्होंने उसका शोषण किया और बदतमीजी की। युवती ने बताया कि वरुण उनके सीनियर थे। वह उनसे ड्रामा डिपार्टमेंट में मिले थे। वरुण ने युवती को अपने प्ले में शामिल किया था। युवती के अनुसार, तभी वरुण ने उनके साथ शोषण किया।

दूसरी ओर वरुण ग्रोवर ने अपनी सफाई टि्वटर पर दी है। उन्होंने एक लंबा पोस्ट लिखा है। वरुण का कहना है, मैं पूरी तरह से इन सभी आरोपों से इनकार करता हूं। स्क्रीनशॉट में पूछे गए सारे सवाल झूठे और अपमानजनक हैं। मैं इस मामले पर बहुत जल्द अपना विस्तृत पक्ष रखूंगा। वरुण ग्रोवर सैक्रेड गेम्स (वेब सीरीज) और मसान फिल्म ल‍िख चुके हैं। वे गीतकार और स्टैंडअप कॉमेड‍ियन भी हैं। वहीं अनुराग ने वरुण को बहुत करीब से जानने का दावा करते हुए कहा- ये लड़का ऐसे गलत काम नहीं कर सकता है। मैं इन आरोपों से इनकार करता हूं।

Share This Article On :

BIG NEWS IN BRIEF