अमेरिका: विस्कॉन्सिन के मॉल में फायरिंग, 8 लोग घायल

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 21-11-2020 / 9:30 AM
  • Update Date: 21-11-2020 / 9:31 AM

विस्कॉन्सिन। अमेरिका के एक मॉल में फायरिंग की खबर है, जिसमें आठ लोग घायल हो गए। पुलिस के अनुसार, विस्कॉन्सिन में एक शख्‍स ने लोगों पर अचानक गोलियां बरसानी शुरू कर दी और फरार हो गया। एफबीआई और मिल्वौकी काउंटी शेरिफ के कार्यालय ने ट्वीट किया कि उनके अधिकारी विस्कॉन्सिन के वाउवाटोसा में मेफेयर मॉल में घटनास्थल पर है, ताकि स्थानीय पुलिस की मदद की जा सके।

वाउतोसा पुलिस विभाग ने एक बयान में कहा, जब आपातकालीन कर्मी पहुंचे तो शूटर घटनास्थल पर नहीं था। इसमें कहा गया है कि घायलों में सात वयस्क और एक किशोर शामिल है, जिन्हें अस्पताल ले जाया गया था। उनकी चोटों की गंभीरता का पता नहीं चल पाया है, लेकिन वाउतोसा के मेयर डेनिस मैकब्राइड ने एबीसी को बताया कि उनकी चोटें जानलेवा नहीं थीं।

शूटर की पहचान पुलिस ने 20 या 30 साल के श्वेत पुरुष के रूप में की है। सोशल मीडिया पर चल रहे वीडियो के मुताबिक, मॉल के कई कार्यकर्ताओं ने इमारत के अंदर शरण ले रखी थी। दुकानदार जिल वोले ने एक स्थानीय समाचार स्टेशन को बताया कि वह अपनी 79 वर्षीय मां के साथ उस समय अंदर था, जब फायरिंग की गई।

वाले ने कहा, मुझे पता था कि यह एक बंदूक की गोली है और एक के बाद एक लोग फर्श पर लेट रहे थे। हम सभी इसके साथ पैदा हुए हैं। हम सभी ने सोचा है कि हम इस तरह की स्थिति में क्या करेंगे और फिर सभी फर्श पर लेट गए।

मॉल को संचालित करने वाली कंपनी ने एक बयान में कहा, हम निराश और नाराज हैं कि हमारे मेहमान और किरायेदार आज इस हिंसक घटना के शिकार हुए हैं। उन्होंने कहा, हम वाउतोसा पुलिस विभाग के आभारी हैं और उनकी जांच को आगे बढ़ाने में उनका सहयोग कर रहे हैं।

Share This Article On :

BIG NEWS IN BRIEF