यूपी में दर्दनाक हादसा – बिजनौर की कैमिकल फैक्ट्री में फटा मिथेन गैस का टैंक – 6 की मौत, कई कर्मचारी जख्मी

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 12-09-2018 / 12:10 PM
  • Update Date: 12-09-2018 / 12:10 PM

बिजनौर। उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में एक भयानक हादसा हो गया। यहां मोहित पेट्रो केमिकल फैक्ट्री में आज सुबह आग लग गई। बताया जा रहा है कि इस कैमिकल फैक्ट्री में सुबह मिथेन गैस का टैंक फट गया जो की आग लगने का कारण बना। इस हादसे में अब तक 6 लोगों की मौत की पुष्टी की जा चुकी है। आग लगने की खबर के बाद कर्मचारियों के बीच अफरा-तफरी मच गई।

आग की खबर मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम आग को बुझाने का काम कर रही है। प्रशासनिक अधिकारियों की ओर से अब तक इस हादसे में 6 कर्मचारियों की मौत की पुष्टि की गई है। जबकि 8 लोग जख्मी बताए जा रहे हैं।

वहीं, 2 लोग बुरी तरह से घायल हैं। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उनका इलाज चल रहा है। यहां डॉक्टरों ने गंभीर हालत देखते हुए 5 लोगों को हायर सेंटर रैफर कर दिया। पुलिस की मानें तो इस हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई है। पुलिस ने सभी के शव कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिए है। घटना के बाद में जानकारी की जा रही है।

मृतकों में बालगोविंद निवासी मंधली कोतवाली देहात, रवि, लोकेंद्र निवासी हादर पुर, कमलबीर निवासी लवालपुर, विक्रांत व चेतराम शामिल है। सभी कोतवाली देहात क्षेत्र के रहने वाले है। वही अभयराम लापता है, जबकि सत्यपाल व गजेन्द्र गंभीर घायल हैं। हादसे में परवेज व कपिल भी घायल है, लेकिन इनकी हालत ठीक है। हादसे के बाद फैक्ट्री में चीख पुकार मच गई। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Share This Article On :

BIG NEWS IN BRIEF