यूपी: इलाहाबाद में बाल सुधार गृह से 7 बच्चे फरार

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 17-08-2018 / 11:04 PM
  • Update Date: 17-08-2018 / 11:04 PM

इलाहाबाद। उत्तर प्रदेश में इलाहाबाद के खुल्दाबाद क्षेत्र स्थित राजकीय संप्रेषण किशोर गृह से 7 बच्चे भाग गये। सिटी मजिस्ट्रेट अशोक कन्नौजिया ने बताया कि जिलाधिकारी सुहास एलवाई ने लापरवाही के आरोप में वहां तैनात दो सिपाही, दो हामगार्ड और तीन कर्मचारियों को निलम्बित कर दिया गया। कन्नौजिया ने बताया कि संप्रेषण किशोर गृह के पहले तल पर किशोरों ने खिड़की में लगी लोहे की छड को मोड़कर फरार हो गये।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि खुल्दाबाद स्थित बाल सुधार गृह में कुल 108 बच्चे हैं जिसमें से 7 बच्चे सुबह खिड़की की ग्रिल काटकर फरार हो गये। उन्होंने बताया कि इससे पहले भी यहां से बच्चे फरार हो गये थे जिन्हें बाद में पकड़कर उन्हें फिर सुधार गृह में भेज दिया गया था। उन्हाेने बताया कि इन बाल सुधार गृह में बच्चों को पकड़ कर रखा जाता है।

इसमें कई नाबालिग बच्चे भी बंद रहते हैं और उनकी देख रेख के लिए गार्ड और पुलिस के जवान लगाए जाते हैं। उन्होंने बताया कि बाल सुधार गृह में सीसीटीवी कैमरा भी लगाया गया है। उन्होंने बताया कि बाल सुधार गृह में लगी खिड़की की ग्रिल काटकर भागने में कामयाब रहे उनकी तस्वीरें सीसीटीवी में कैद हो गई हैं। पुलिस मामला दर्ज कर बच्चों की तलाश जारी है।

Share This Article On :
loading...

BIG NEWS IN BRIEF