फुटबॉल को किक मारने के चक्‍कर में मैदान पर ही गिर पड़े यूगांडा के डिप्टी पीएम – उड़ा जमकर मजाक, देखें वीडियो

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 24-08-2018 / 11:16 PM
  • Update Date: 24-08-2018 / 11:16 PM

नई दिल्ली। युगांडा के उप-प्रधानमंत्री पीएम जनरल मूसा अली एक वीडियो समाने आया है। कद-काठी से विशाल मोसेस अली का ये वीडियो लोगों के द्वारा खूब शेयर किया जा रहा है। युगांडा के उप-प्रधानमंत्री होने के साथ वे संसद में सरकारी योजनाओं के नेता और इदी अमीन सरकार में भी काफी अहम पद पर रह चुके हैं।

दरअसल युगांडा के 79 वर्षीय नेता एक फुटबॉल के नेशनल टूर्नामेंट का उद्घाटन कर रहे थे। वे फुटबॉल पर पहली किक मारकर मैच की शुरुआत करने ही वाले थे लेकिन जैसे ही उन्होंने फुटबॉल पर किक मारी, उसी पल ऐसा वाकया हुआ कि उसका वीडियो तत्काल वायरल हो गया।

मूसा अली जब फुटबॉल को किक मार रहे थे, तो अपने भारी-भरकम वजन को साध नहीं पाए और वहीं धम्म से मैदान में गिर पड़े। अपने भारी वजन के कारण वो खुद उठ नहीं पाए और उन्हें कई सुरक्षाकर्मियों ने मिलकर उठाया। हालांकि इस दौरान डिप्टी पीएम हंस रहे थे, और इस तरह उन्होंने माहौल को हल्का बनाने में मदद की।

तीस सेकेंड के इस वीडियो में उन्हें फुटबॉल को किक मारकर टूर्नामेंट का उद्घाटन करना था, लेकिन उन्होंने जैसे ही फुटबॉल को किक मारा, वो खुद गिर पड़े। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक जनरल मूसा अली ने कहा, ये कोई बड़ी बात नहीं है। ये जीवन का हिस्सा है। खेल में ये सब चलता है। यही खेल भावना है।

उनके इस तरह गिरने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। लोग उनका का मजाक उड़ा रहे हैं, लेकिन साथ ही कुछ लोग उनकी जिंदादिली की तारीफ भी कर रहे हैं। आखिर कम से कम उन्होंने कोशिश तो की। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ये घटना युगांडा के नैमबूले नेशनल स्टेडियम में एक फुटबॉल मैच के उद्घाटन के दौरान हुई।

Share This Article On :

BIG NEWS IN BRIEF