उद्धव ठाकरे सरकार को किसी भी तरह का खतरा नहीं: शरद पवार

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 27-05-2020 / 5:49 AM
  • Update Date: 27-05-2020 / 5:49 AM

मुंबई। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष शरद पवार ने कहा कि महाराष्ट्र में मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की सरकार को किसी भी तरह का खतरा नहीं है। कांग्रेस और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी मुख्यमंत्री के साथ है। नेता प्रतिपक्ष देवेंद्र फडणवीस सत्ता के लिए आतुर हो रहे हैं लेकिन अगर उन्होंने विधायकों की तोड़फोड़ करने का प्रयास किया तो इसके परिणाम गंभीर होंगे।

शरद पवार ने मंगलवार को पत्रकारों को बताया कि महाराष्ट्र में कोरोना से निपटने के लिए राज्य सरकार बेहतर काम कर रही है। इस काम में मुख्यमंत्री सभी समर्थक दलों के साथ मिलकर हर संभव उपाय योजना कर रहे हैं। शरद पवार ने कहा कि सोमवार को राज्यपाल के बुलावे पर वह राजभवन गए थे और राज्यपाल से मुलाकात की थी। इसके बाद रात को मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से भी मुलाकात की। इस अवसर पर कोरोना को लेकर ही उनकी बातचीत मुख्यमंत्री से हुई थी।

शरद पवार ने कहा कि राज्य में महाविकास आघाड़ी की सरकार बेहतर तालमेल से चल रही है। तीनों दलों के सभी विधायक महाविकास आघाड़ी के साथ हैं लेकिन विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष सत्ता के लिए बेचैन हैं और वह किसी भी तरह फिर से सत्ता में पहुंचने का रास्ता तलाश रहे हैं। शरद पवार ने कहा कि महाविकास आघाड़ी के सभी विधायक एकजुट हैं और अगर उन्हें तोड़ने का प्रयास किया गया तो इसका परिणाम गंभीर हो सकता है। यह सब खेल राज्य की जनता भी देख रही है।

Share This Article On :
Loading...

BIG NEWS IN BRIEF