नहीं रूक रहीं देश में मॉब लिंचिंग – बिहार-गुजरात में दो की पीट-पीटकर हत्या

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 31-07-2018 / 10:43 PM
  • Update Date: 31-07-2018 / 10:43 PM

नई दिल्ली। देश में मॉब लिंचिंग की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। ताजा मामले गुजरात और बिहार से सामने आए हैं, जहां भीड़ ने छोटी सी बात पीट-पीटकर दो लोगों की हत्या कर डाली। बिहार के मुजफ्फरपुर में अहियापुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत जगदंबा नगर में मोबाइल चोरी के आरोप में एक युवक की भीड़ ने पीट-पीटकर हत्या कर दी।

पुलिस को मिली जानकारी के मुताबिक, बिहार में भीड़ ने दो लोगों को घर में बंद करके पीटा। इनमें एक का नाम है-अर्जुन सहनी और दूसरे का नाम बिट्टू सहनी। पिटाई से अर्जुन ने दम तोड़ दिया। बिहार में भीड़ की मारपीट का एक वीडियो भी सामने आया है। बताया जा रहा है कि युवक की मौत उसका शव सड़क किनारे फेंक दिया गया। दूसरी ओर बिट्टू सहनी की हालत बेहद गंभीर है।

गुजरात के दाहोद का मामला
दूसरा मामला गुजरात के दाहोद जिले का है। यहां लूटपाट के शक में भीड़ ने एक शख्स की पीट-पीटकर हत्या कर दी जबकि एक अन्य व्यक्ति घायल हो गया। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी। भीड़ हत्या की घटनाओं का शिकार इस बार अजमल मोहनिया नाम का शख्स बना। पुलिस ने बताया कि शनिवार रात एक दर्जन से ज्यादा लोगों का एक समूह यहां से करीब 35 किलोमीटर दूर झालौड़ प्रशासनिक संभाग के काली माहुड़ी गांव में यह घटना हुई। घटना में गंभीर रूप से घायल भारू माथुर पलाश का इलाज चल रहा है।

Share This Article On :

BIG NEWS IN BRIEF