फिल्मकार विवेक अग्निहोत्री ने इस अभिनेत्री पर किया आपत्तिजनक कमेंट, ब्लॉक हुआ ट्विटर अकाउंट

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 12-09-2018 / 7:30 PM
  • Update Date: 12-09-2018 / 7:30 PM

मुंबई। फिल्मकार विवेक अग्निहोत्री का ट्विटर ने अकाउंट उस समय ब्लॉक कर दिया, जब उन्होंने उन्होंने फिल्म अभिनेत्री स्वरा भास्कर के खिलाफ आपत्तिजनक ट्वीट किया। इसके बाद विवेक को मजबूरन अपना ट्वीट डिलीट करना पड़ा। दरअसल, यह पूरा मामला केरल के नन रेप केस से जुड़ा है।

केरल के विधायक पीसी जॉर्ज ने पीड़ित नन द्वारा आरोपी बिशप की गिरफ्तारी की मांग करने पर उसके खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। इसके बाद विधायक के बयान की स्वरा भास्कर ने ट्विटर पर निंदा की। स्वरा ने ट्वीट करते हुए लिखा था- ‘बेहद शर्मनाक एवं घृणित। भारत में राजनीतिक धारा और धार्मिक विभाजन में मौजूद घोटाला। एकदम बकवास।’

स्वरा के इस ट्वीट पर विवेक अग्निहोत्री ने कटाक्ष करते हुए लिखा, ”#मी टू की तरह यौन शोषण और यौन उत्पीड़न के खिलाफ अभियान, ”तख्ती कहां हैं #मीटूप्रॉस्टिट्यूटनन। विवेक के इस ट्वीट के बाद दोनों में जमकर बहस हुई इसके बाद स्वरा ने ट्विटर से इसकी शिकायत की बाद में विवेक को अपना ट्वीट डिलीट करना पड़ा।

स्वरा की शिकायत पर प्रतिक्रिया देते हुए ट्विटर ने कहा, ‘हमने उस अकाउंट का आकलन किया जिसकी आपने शिकायत की थी। हमने उसे ट्विटर नियमों के खिलाफ पाया और उसे ब्लॉक कर दिया है।’ बता दें इससे पहले रवीना टंडन ने भी पी सी जॉर्ज के बयान पर आपत्ति जताते हुए उनपर केस दर्ज करने की मांग की थी।

Share This Article On :

BIG NEWS IN BRIEF