डोनाल्ड ट्रम्प के बड़े बेटे ट्रम्प जूनियर कोरोना पॉजिटिव

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 21-11-2020 / 9:52 AM
  • Update Date: 21-11-2020 / 9:52 AM

न्यूयॉर्क। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के बड़े बेटे डोनाल्ड ट्रंप जूनियर जांच में कोरोनावायरस पॉजिटिव पाए गए हैं। एक प्रवक्ता ने यह जानकारी दी। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक डोनाल्ड ट्रंप जूनियर में कोरोना के कोई लक्षण नहीं है। फिर भी कोरोना पॉजिटिव होने के बाद वे कोविड प्रोटोकॉल का पालन करते हुए क्वारंटाइन हो गए हैं।

ट्रम्प के स्पोक्समैन ने इसकी पुष्टि की है। उन्होंने कहा- राष्ट्रपति के बेटे ने इस हफ्ते की शुरुआत में टेस्ट कराया था। उनकी रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई थी। हमारे लिए यह चिंता की बात है। हालांकि, उनमें किसी तरह के लक्षण फिलहाल दिखाई नहीं दिए हैं।

पिछले महीने राष्ट्रपति और उनकी पत्नी के साथ ही सबसे छोटा बेटा पॉजिटिव पाए गए थे। तब इलेक्शन कैम्पेन का आखिरी दौर चल रहा था। ट्रम्प तीन दिन में रैलियां करने लगे थे।

बता दें कि अमेरिका में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या एक करोड़ 20 लाख के पार पहुंच गई है। पिछले 24 घंटों में अमेरिका में कोरोना से 2000 से ज्यादा लोगों की मौत हुई है जबकि 1 लाख 87 हजार नए मामले सामने आए हैं। अमेरिका, भारत और ब्राजील में कोरोना महामारी से सबसे ज्यादा लोग प्रभावित हुए हैं। दुनिया के 47 फीसदी कोरोना मामले इन्हीं तीनों देश में हैं और 41 फीसदी मौत भी यहीं हुई है।

Share This Article On :

BIG NEWS IN BRIEF