विक्की और भूमि की हॉरर फिल्म ‘भूत: द हॉन्टेड शिप’ का ट्रेलर रिलीज

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 03-02-2020 / 9:55 PM
  • Update Date: 03-02-2020 / 9:56 PM

मुंबई। विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर स्टारर फिल्म भूत जल्द ही आपको डराने आ रही है। जिसका ट्रेलर आज रिलीज हो चुका है। विक्की कौशल की फिल्म ‘भूत: द हॉन्टेड शिप’ के ट्रेलर में आप एक अनजान समुद्री जहाज की कहानी देखेंगे, जिसकी जांच की जिम्मेदारी विक्की के किरदार पृथ्वी को मिली है। भूत: द हॉन्टेड शिप’ ट्रेलर में विक्की कौशल हॉन्टेड शिप में जांच के लिए जाते हैं, इसके बाद से ही उनकी जिंदगी में उथल-पुथल शुरू हो जाती है।

बता दें कि विक्की कौशल स्टारर ‘भूत’ के इस ट्रेलर को दर्शकों से मिले-जुले रिएक्शन मिले हैं। फैंस विक्की कौशल की एक्टिंग से तो खुश नजर आ रहे हैं, लेकिन फिल्म की कहानी से थोड़ा नाखुश दिखाई दिए। बताया जा रहा है कि फिल्म में भूमि पेडणेकर भी नजर आएंगी, लेकिन ट्रेलर में सिर्फ एक ही जगह भूमि पेडनेकर की झलक देखने को मिलती है।

बता दें कि विक्की कौशल की ‘भूत: द हॉन्टेड शिप’ इसी महीने 21 फरवरी को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म को जहां भानु प्रताप सिंह ने डायरेक्ट किया है तो वहीं इसके प्रोड्यूसर करण जौहर और शशांक खेतान हैं। इस फिल्म के जरिए शशांक खेतान बतौर फिल्म निर्माता बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे।

Share This Article On :
Loading...

BIG NEWS IN BRIEF