‘अवनि’ की हत्या पर भड़कीं मेनका गांधी, कहा – हत्या के पीछे महाराष्ट्र के मंत्री है जिम्मेदार

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 06-11-2018 / 11:23 PM
  • Update Date: 06-11-2018 / 11:23 PM

मुंबई। केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी ने महाराष्ट्र के यवतमाल में बाघिन अवनि को मारने पर कड़ी नाराजगी जताई है। मेनका गांधी ने कहा है कि अवनि की ‘क्रूरता से हत्या’ की गई। मेनका गांधी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस घटना को लेकर एक के बाद एक कई ट्वीट किए। मेनका गांधी ने कहा कि अवनि बाघिन को मारना साफ-साफ अपराध का एक मामला है।

केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी ने महाराष्ट्र सरकार के एक मंत्री पर बाघिन की हत्‍या करने का आरोप लगाया है और कहा कि वह इस मामले में सख्‍त कार्रवाई करवाकर ही दम लेंगी। केन्‍द्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री मेनका ने भाजपा के एक कार्यक्रम से इतर संवाददाताओं से बातचीत में महाराष्‍ट्र में मानवभक्षी घोषित की गई ‘अवनि’ नामक बाघिन को कल मारे जाने को लेकर वहां के एक मंत्री पर उंगली उठाई। हालांकि अभी उन्‍होंने उनका नाम बताने से इनकार किया।

मेनका का कहना है कि जब वन विभाग नहीं चाहता था तो फिर आतंकवादियों को हथियारों की आपूर्ति करने वालों को सरकार के एक मंत्री की शह पर बुलाकर बाघिन की हत्या क्‍यों करवाई गई। वह इसकी सचाई उजागर करके ही रहेंगी। गौरतलब है कि महाराष्ट्र स्थित नागपुर के बारोती वन क्षेत्र में पिछले तीन बर्षों से अवनि नाम की बाघिन का आतंक फैला था। ऐसा दावा है कि अवनि ने करीब 13 लोगों को अपना शिकार बनाया था। तमाम प्रयासों के बावजूद अवनि को पकड़ा नहीं जा सका। कल उसे मार गिराया गया

Share This Article On :

BIG NEWS IN BRIEF