दिल्ली : खुले में पेशाब कर रहे तीन लोगों को लोहे की रोड और ईंटों से बुरी तरह पीटा, हालात गंभीर

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 25-08-2018 / 3:00 PM
  • Update Date: 25-08-2018 / 3:00 PM

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली में तीन लोगों को खुले में पेशाब करने पर बुरी तरह पीटा गया। इन तीनों को लोहे की रोड और ईंटों से इतनी बुरी तरह से पिटा गया की ये सभी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं और जिंदगी और मौत के बीच झूल रहे हैं। पीड़ितों के नाम अजय ऋषि और अनिल हैं। अजय ने पुलिस को बताया कि अजय और ऋषि भाई और अनिल साला है।

सोमवार की सुबह अजय और अनिल ऋषि के पंचशील इन्क्लेव के ऑफिस डिनर करने जा रहे थे। यहां वो ऑफिस के थोड़ी दूर पहले पेशाब करने के लिए रुके। तभी वहां मौजूद तीन लोगों ने उनके खुले में पेशाब करने को लेकर गालियां देना शुरू कर दिया। बहस बढ़ने पर तीनों ने मिलकर अजय और अनिल को ईंट और लोहे की रॉड से पीटना शुरू कर दिया।

इतने में ऋषि ऑफिस से बाहर आया और लड़ाई रोकने की कोशिश की लेकिन तीनों ने उसे भी पीट दिया। तीनों आरोपियों ने अजय, अनिल और ऋषि को बुरी तरह से पीटा। उनके बेहोश हो जान उन्हें खून में लथपथ छोड़कर भाग गए। मामला आउटर दिल्ली के रनहोला इलाके का है। जिसके बाद पुलिस ने पीड़ितों की शिकायत पर मामला दर्ज करते हुए आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 307 के तहत मामला दर्ज कर उनकी उनको गिरफ्तार कर लिया है।

हमला करने वाले तीनों आरोपियो की पहचान पुलिस को संजीव, सुनील और रामबीर के रूप में हुई है तीनों ही लोग कैब ड्राइवर का काम करते है। पुलिस की पूछताछ में तीनों ही लोगों ने अपना गुनाह कबूल लिया है उन्होंने बताया कि उस वक्त तीनों ने शराब पी हुई थी जिसके नशे में ये हमला किया गया।

Share This Article On :

BIG NEWS IN BRIEF