3 दोस्तों को मिली ब्लू व्हेल गेम खेलने की धमकी

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 10-09-2017 / 12:04 AM
  • Update Date: 10-09-2017 / 12:04 AM

देवास। ब्लू व्हेल के शिकंजे में युवाओं और बच्चों के फंसने की लगातार खबरें आ रही है। ऐसा ही एक मामला देवास में भी सामने आया है। देवास में 3 बच्चों को गेम खेलने की चेतावनी दी जा रही है। ऐसा नहीं करने पर इन तीनों के दोस्तों को जान से मारने की धमकी दी गई है। अज्ञात यूजर ने चेतावनी दी है कि यदि दोस्तों की जान प्यारी है तो वे ब्लू व्हेल गेम खेले।

बच्चों के अभिभावकों की तरफ से इस बारे में पुलिस में भी शिकायत दर्ज कराई गई है। मिली जानकारी के मुताबिक देवास के रहने वाले इन तीनों छात्रों को हॉलीवुड फिल्म की शापित गुड़िया एनाबेल के नाम से धमकियां मिल रही हैं। इसमें यूजर एनाबेल के नाम से तीनों छात्रों पर ब्लू व्हेल गेम खेलने का दबाव बना रहा है।

इन बच्चों को लगातार फोन पर मैसेज आ रहे हैं जिसमें कहा जा रहा है कि ब्लू व्हेल गेम खेले नहीं तो तुम्हारे दोस्तों को एनाबेल खत्म कर देगी। अलग-अलग मैसेज में कहा जा रहा है कि तुम्हारे दोस्त की कुछ समय में मौत होने वाली और जान बचानी है तो ब्लू व्हेल गेम खेलो, अच्छा गेम है।

ये तीनों छात्र दोस्त हैं और इंदौर के एक बड़े स्कूल में पढ़ते हैं। एनाबेल और ब्लू व्हेल के नाम से लगातार इन्हें धमकियों भरे मैसेज मिल रहे हैं। घबराए छात्रोंं ने इस बारे में अपने अभिभावकोंं को जानकारी दी। चिंतित अभिभावकों ने तुरंत इसकी शिकायत पुलिस में की है। अभिभावक इस मामले को लेकर पुलिस अधीक्षक से मिल चुके हैं।

फिलहाल पुलिस उन मैसेज और नम्बरों की जांच कर रही हैं जिनसे मैसेज भेजे गए हैं। साइबर टीम भी मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने अभिभावकों को बच्चों पर नजर रखने की सलाह दी है ताकि बच्चे कोई गलत कदम ना उठा लें।

Share This Article On :
loading...

BIG NEWS IN BRIEF