भूतों के साथ सेक्‍स करती हैं यह लड़की, बच्चे को जन्म देने की कर रही प्लानिंग

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 09-08-2018 / 7:09 AM
  • Update Date: 09-08-2018 / 7:09 AM

नई दिल्ली। यूनाइटेड किंगडम के ब्रिस्‍टल में एक लड़की ने ऐसी कहानी सुनाई है जिसे सुनकर सभी हैरान रह गए हैं। बता दें कि एमथिस्ट रील्म नाम की लड़की भूत के साथ रिलेशनशिप में है। जी हां, लड़की न सिर्फ भूत के साथ रिलेशनशिप में है बल्कि बच्चे की भी प्लानिंग कर रही है। मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक एमथिस्ट रील्म ब्‍वॉयफ्रेंड से शादी करने के बारे में सोच रही थी। और तो और दोनों ने सगाई तक कर ली थी। इस दौरान वो एक भूत के संपर्क में आई।

इसके बाद उसने अपने ब्वॉयफेंड से संबंध खत्म कर लिया। लड़की ने इसके साथ ही बताया कि वो 11 सालों में वो कई भूतों के संपर्क में थी। उन्होंने बताया कि एक दिन मैं झाड़ियों के पास टहल रही थी। मौसम का आनंद ले रही थी। तभी मुझे अचानक एक अविश्वसनीय ऊर्जा महसूस हुई। मुझे पता लग गया कि मेरा नया प्यार आ चुका है। उसने बताया कि वो भूत को देख नहीं सकती, लेकिन उससे बात करती हैं और उसके साथ सेक्‍स भी करती हैं।

बता दें कि पिछले साल दिसंबर में एमथिस्‍ट ने एक साक्षात्कार दिया था, जिसमें उन्‍होंने कई चौंकाने वाले खुलासे किए थे। उसने एक बड़ा खुलासा ये किया कि वो अब तक 14 भूतों के साथ शारीरिक संबंध बना चुकी है। और बच्चे को जन्म देने का सोच रही है। जिसके लिए मैं काफी गंभीर हूं। मुझे पता है कि ये सुनने में काफी अजीब है। लेकिन मैं इसे खुद से देख रही हूं और नहीं लगता कि ये बहुत अजीब है।

Share This Article On :

BIG NEWS IN BRIEF