14 साल से कोमा में थी महिला, बच्‍चे को जन्‍म‍ दिया तो हैरान रह गया पूरा अस्पताल

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 07-01-2019 / 11:02 AM
  • Update Date: 07-01-2019 / 11:02 AM

वॉशिंगटन। अमेरिका के फीनिक्स से एक बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है। एक महिला ‘कोमा’ में होने के चलते पिछले 14 साल से हॉस्पिटल में भर्ती थी। इस महिला ने अब एक बच्चे को जन्म दिया है, जिस पर किसी को यकीन नहीं हो रहा। लिहाजा पुलिस इस मामले को लेकर यौन उत्पीड़न की जांच में जुट गई है। स्थानीय मीडिया के मुताबिक, इस महिला ने 29 दिसंबर को एक बच्चे को जन्म दिया।

हॉस्पिटल में किसी को पता नहीं था कि वो महिला प्रेगनेंट है. फीनिक्स पुलिस का कहना है कि इस मामले की फिलहाल जांच चल रही है। पुलिस से जब पूछा गया कि क्या हॉस्पिटल के किसी स्टाफ से पूछताछ की गई है या फिर वो DNA टेस्ट करवाने वाले हैं, तो पुलिस ने कुछ भी कहने से इनकार कर दिया।

वहीं पीड़िता की वकील ताशा मेनाकर का कहना है कि पुलिस को हॉस्पिटल में मौजूद पुरुष स्टाफ का DNA टेस्ट कराना चाहिए। जिस हॉस्पिटल में इस महिला का इलाज चल रहा था वो भी काफी नामी जगह है। यहां के अधिकारी भी काफी हैरान है। उनका कहना है कि मामले की वे लोग भी अपने स्तर पर जांच कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि इस महिला के मां-बाप की पानी में डूबने से मौत हो गई थी, जिसके बाद ये महिला कोमा में चली गई थी।

Share This Article On :

BIG NEWS IN BRIEF