दिल्ली में बेखौफ हुए बदमाशों ने बाप-बेटे पर किया चाकुओं से हमला, बेटे की मौत, पिता घायल

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 12-07-2019 / 7:39 PM
  • Update Date: 12-07-2019 / 7:39 PM

नई दिल्ली। दिल्ली के मीर विहार में बेखौफ हुए बदमाशों ने बाप-बेटे पर चाकुओं से ताबड़तोड़ हमला किया गया। हमले में बेटे की मौत हो गई, जबकि पिता बुरी तरह घायल हो गया। बता दें कि कंझावला थाना के अंतर्गत ई ब्लॉक मीर विहार में रहने वाले सलीम अपने बेटे शमसे आलम के साथ सप्ताहिक बाजार में आलू और प्याज बेचने का काम करते हैं।

बीती रात बाजार खत्म होने के बाद वे अपने घर की तरफ जा रहे थे। वे दोनों मुबारकपुर डबास श्मशान घाट के पास गलियों से आ रहे थे, तभी पीछे से चेहरे पर कपड़ा बांधे दो युवक आए। उन्होंने पहले पिता सलीम को पकड़ा और उनके ऊपर चाकू से हमला कर दिया। किसी तरह छूटकर सलीम इधर से उधर हुए उतने में ही उनके बेटे शमसे आलम को बदमाशों ने पकड़ लिया और ताबड़तोड़ चाकुओं से हमला कर दिया। इस हमले में बेटे शमसे आलम की मौत हो गई, जबकि पिता घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती है।

मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। फिलहाल डेड बॉडी संजय गांधी अस्पताल में रखी हुई है। वहीं, पिता का अभी भी अस्पताल में इलाज चल रहा है। इसके अलावा इस घटना को लेकर इलाके के निवासी पुलिस के खिलाफ नाराजगी जाहिर कर चुके हैं। इलाके के लोगों का कहना है आये दिन ऐसी घटनाएं सामने आ रही हैं। वहीं, हत्या की वजह आपसी रंजिश भी बताई जा रही है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Share This Article On :
Loading...

BIG NEWS IN BRIEF