श्रीदेवी की मौत को लेकर चौंकाने वाला खुलासा… केरल DGP का दावा… आकस्मिक मौत नहीं… ये एक हत्या थी…

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 12-07-2019 / 7:22 PM
  • Update Date: 12-07-2019 / 7:22 PM

मुंबई। बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री श्रीदेवी की मौत के बारे में एक बहुत ही चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। श्रीदेवी की मौत 24 फरवरी, 2018 में हुई थी. उस समय बताया गया था कि श्रीदेवी की मौत बाथटब में डूबने की वजह से हुई है। लेकिन अब मौत के डेढ़ साल बाद केरल के जेल जीडीपी ऋषिराज सिंह ने बड़ा खुलासा करते हुए दावा किया है कि श्रीदेवी की दुबई में हुई मौत का कारण बाथ टब में डूबना नहीं था और उनकी हत्या की गई थी।

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में ये बात सामने आई कि श्रीदेवी की मौत बाथ टब में डूबने से हुई है। लेकिन अब केरल के जेल डीजीपी ऋषिराज सिंह के खुलासे ने इस मामले को फिर से सामने ला दिया है और संदिग्ध स्थिति में हुई श्रीदेवी की मौत पर फिर से सवालिया निशान लगने लगे हैं। हालांकि बोनी कपूर ने इस दावे का खंडन करते हुए कहा है कि वह इस मनगढ़ंत दावे पर कुछ भी नहीं बोलना चाहते।

ऋषिराज सिंह ने कहा कि फॉरेंसिक एक्सपर्ट और मेरे करीबी दोस्त डॉ. उमादथन ने श्रीदेवी की मौत के बाद कहा था कि श्रीदेवी की मौत दुबई के होटल में शराब के नशे में बाथ टब में डूबने से नहीं हुई थी, बल्कि श्रीदेवी का शायद किसी ने मर्डर कर दिया था। सिंह ने कहा कि एक फूट बाथ टब में किसी की डूबने से कैसे मौत हो सकती है। अगर कोई जबरदस्ती मुंह के बल किसी को पानी में दबाकर रखे, तभी किसी की दम घुटने से मौत हो सकती है।

ऋषिराज ने यह बात ‘केरल कौमुदी’ अखबार के एक कॉलम में लिखी। इनके अनुसार, उन्होंने अपने दोस्त जो कि एक फॉरेंसिक डॉक्टर हैं उनसे इस बात का जिक्र किया था। उनका नाम उमाडथन है। मेरे दोस्त अब इस दुनिया में नहीं हैं जो इस दावे की पुष्टि कर सकें।

ऋषिराज सिंह ने अपने कॉलम में आगे लिखा, मेरे दोस्त और दिवंगत फॉरेंसिक डॉक्टर उमाडथन ने बातचीत के दौरान श्रीदेवी की मौत का जिक्र हुआ था। उन्होंने मुझसे कहा था कि हो सकता है कि श्रीदेवी की हत्या हुई हो, आकस्मिक मौत नहीं। यह बात उन्होंने मुझे तब बताई जब मैंने जिज्ञासावश उनसे पूछा था।

इतना ही नहीं उन्होंने अपने दावों को साबित करने के लिए कुछ तथ्यों को भी बताया। उनके अनुसार, एक व्यक्ति एक फुट गहरे पानी में कभी नहीं डूबेगा, चाहे उसने कितनी भी शराब क्यों ना पी हो। आगे उन्होंने लिखा, वह तभी डूबेगा जब कोई उसके दोनों पैरों को पकड़कर उसके सिर को पानी में डुबोए।

आपको बतादें कि श्रीदेवी का निधन दुबई में हुआ था। इस दौरान वे अपने कजिन की शादी के फंक्शन में शरीक होने दुबई गई थीं। उनका पूरा परिवार शादी के बाद मुंबई वापस आ गया, लेकिन श्रीदेवी ने कुछ दिनों तक दुबई में रहने की इच्छा जताई थी। इस दौरान जब श्रीदेवी की मौत हुई थी, तब बोनी कपूर उन्हें सरप्राइज देने दुबई गए थे जिसके बाद श्रीदेवी की मौत की खबर सामने आई।

Share This Article On :
Loading...

BIG NEWS IN BRIEF