कब्रिस्तान में भतीजे ने चाचा को मारा चाकू

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 04-03-2018 / 6:52 PM
  • Update Date: 04-03-2018 / 6:52 PM

कवर्धा। कब्रिस्तान में तब अफरा तफरी का माहौल हो गया, जब एक बच्चे का शव दफनाने के लिए कब्रिस्तान कुछ लोग पहुंचे हुए थे। तभी एक भतीजे ने सैकड़ों लोगों की मौजूदगी में अपने चाचा के पेट पर चाकू से वार कर दिया। घटना के बाद कब्रिस्तान में भगदड़ मच गई। जिसका फायदा उठाते हुए भतीजा वहां से फरार हो गया। वहीं आनन फानन में घायल चाचा को उपचार के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहां से हालत गंभीर होने के चलते चाचा को उपचार के लिए रायपुर रेफर कर दिया गया है। वहीं पुलिस ने इस मामले में अपराध दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। घटना की वजह चाचा भतीजे के बीच पुरानी रंजिश बताई जा रही है।

मामला सिटी कोतवाली थाना अंतर्गत ग्राम रेंगाखार का है, जहां एक बच्चे की मौत हो गई थी। जिसमें शामिल होने के लिए चाचा अयूब खान, आरोपी भतीजा वसीम खान और पिता इस्माइल खान सहित सैकड़ों लोग पहुंचे हुए ​थे तभी मौका मिलते ही भतीजे वसीम खान ने सैकड़ों लोगों की मौजूदगी में अचानक अयूब के पेट पर चाकू से वार कर दिया। चाकूबाजी के बाद कब्रिस्तान में अफरा तफरी मच गई। जिसका फायदा उठाते हुए आरोपी भतीजा भागने में कमयाब रहा। इसी बीच घायल चाचा अयूब खान को आस पास के लोगों की मदद से उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बहरहाल पुलिस ने इस मामले में अपराध कायम कर अरोपी भतीजे की तलाश शुरू कर दी है।

बताया जा रहा है कि दोनों पक्षों में जमीन को लेकर बहुत दिनों से विवाद चल रहा था। चार दिन पहले आरोपी वसीम खान और पिता इस्माइल खान दोनों ने मिलकर नाली की साफ सफाई को लेकर अयूब खान को घर में घुसकर जमकर मारपीट की थी। जिसके बाद वसीम और इस्माइल को जेल भेज दिया गया था। जेल से आने के बाद बाप और बेटे दोनों बहुत गुस्से में थे जिसके बाद आरोपी वसीम खान ने अयूब खान को सरेआम चाकू से पेट पर वार कर दिया जिससे पीड़ित गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे कि रायपुर रेफर कर दिया गया है।

Share This Article On :
loading...

BIG NEWS IN BRIEF