सिर में घुसे चाकू के साथ खुद साइकिल चलाकर अस्पताल पहुंचा ये शख्स, जिसने भी देखा उड़ गए होश

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 24-11-2018 / 7:56 PM
  • Update Date: 24-11-2018 / 7:56 PM

केपटाउन। एक युवक अस्पताल में ऐसी हालत में आया कि उसे जिसने भी देखा हैरान हो गया। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार यह मामला साउथ अफ्रीका के केपटाउन का है। दरअसल, यहां पर एक मरीज को देखकर हॉस्पिटल के स्टाफ की सांसे थम गई है। हुआ ये कि 24 साल के शॉन वेन जब अस्पताल पहुंचे तो उनको देखकर लोगों के पसीने छुट गए क्योंकि उस युवक के ऊपर कई लोगों ने जानलेवा हमला कर दिया था।

Image result for शॉन वेन सिर में घुसे चाकू

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कई लोग साइकिल चुराने के इरादे से वहां पर आए थे। उस समय उस जगह पर शॉन पहुंच गया लेकिन जब उन लोगों ने शॉन को देखा तो हमला करने के लिए उस पर चाकू से वार किया और चाकू शॉन की खोपड़ी में जाकर घुस गया।

Image result for शॉन वेन सिर में घुसे चाकू

यह हालात देखकर वो लोग वहां से भाग गए लेकिन शॉन इतने ताकतवर थे की वो इस परेशानी से परेशान न होकर शांत रहे और अपनी साइकिल उठाकर 1 किलोमीटर दूर अस्पताल चले गए जब लोगों ने उसको देखा तो सब लोग परेशान हो गए। आनन-फानन में युवक का इलाज प्रारंभ कर दिया गया।

जब अस्पताल पहुचकर शॉन ने काउंटर पर जाकर पूछा की डॉक्टर बिजी है क्या यह सुनकर सब चौंक गए। बता दें कि उनके सिर में 6 इंच का चाकू घुसा था। डॉक्टर का कहना है कि शॉन की किस्मत ठीक थी इसलिए चाकू ठीक उस जगह पर लगी जहां सिर की हड्डी मजबूत होती है। इसलिए चाकू सिर्फ खोपड़ी के ऊपरी हिस्से मे लगा और उसकी जान बच गई।

Share This Article On :

BIG NEWS IN BRIEF