टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘बागी 3’ का पहला गाना ‘दस बहाने’ रिलीज

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 13-02-2020 / 7:53 AM
  • Update Date: 13-02-2020 / 7:53 AM

नई दिल्ली। टाइगर श्रॉफ, श्रद्धा कपूर, रितेश देशमुख और अंकिता लोखंडे की आगामी फिल्म ‘बागी 3’ का पहला गाना ‘दस बहाने’ बुधवार को रिलीज हो गया है। ‘बागी 3’ का ये गाना एक पार्टी सांग है, जो श्रद्धा कपूर और टाइगर श्रॉफ पर फिल्माया गया है। दरअसल ये गाना साल 2005 में अनुभव सिन्हा के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘दस’ का आइकोनिक सांग है, जिसे सिंगर केके और शान ने गाया था। वहीं अब इस गाने को ‘बागी 3’ में रिक्रिएट किया गया है।

गाने के इस रिक्रिएट वर्जन को केके, शान और तुलसी कुमार ने गाया है, जबकि विशाल-शेखर की जोड़ी ने इस गाने को कम्पोज किया है। फिल्म के इस गाने का लिंक टाइगर श्रॉफ ने ट्विटर पर शेयर किया है। टाइगर ने लिखा-आपकी पार्टी कहां है? साल के सबसे बड़े रॉक के साथ बागीज तैयार है आपको रोकने के लिए दस बहने 2.0 आ गया!

फिल्म ‘बागी 3’ का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ, जिसमें टाइगर वन मैन आर्मी के अवतार में नजर आए थे। एक्शन से भरपूर ये फिल्म ‘बागी’ सीरीज की तीसरी किस्त है। अहमद खान के डायरेक्शन में बनी ‘बागी 3’ इसी साल 6 मार्च को रिलीज होगी। ये फिल्म साजिद नाडियाडवाला ने प्रोड्यक्शन और फॉक्स स्टार स्टूडियो के को-प्रोडक्शन में बनी है।

Share This Article On :
Loading...

BIG NEWS IN BRIEF