जम्मू-कश्मीर: अनंतनाग में सीआरपीएफ की पार्टी पर आतंकी हमला, एक जवान शहीद

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 26-06-2020 / 1:30 PM
  • Update Date: 26-06-2020 / 1:30 PM

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर में आतंकियों ने सीआरपीएफ की एक पार्टी पर हमला किया है। इस हमले में एक जवान शहीद हो गया है। इसके अलावा एक स्थानीय नागरिक का 4 साल का लड़के की भी हमले में मौत हो गई है। सीआरपीएफ की 90वीं बटालियन की इस पेट्रोल पार्टी पर यह हमला अनंतनाग के बिजबेहारा इलाके के पदशाई बाग में हुआ है।

जानकारी के अनुसार अनंतनाग में हुए इस हमले को अंजाम देने के लिए आतंकी मोटरसाइकिल से आए थे। फिलहाल सुरक्षाबलों ने तलाशी अभियान शुरू कर दिया है। सीआरपीएफ ने हमले में एक जवान के शहीद होने और स्थानीय बच्चे की मौत की पुष्टि की है। इस आतंकी हमले के बाद सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर लिया है और तलाशी अभियान चलाया जा रहा है।

उधर, पुलवामा जिले में रातभर से चली आ रही मुठभेड़ में सुरक्षा बलों ने 3 आतंकवादियों को मार गिराया है। पुलिस के एक अधिकारी के मुताबिक, आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद गुरुवार को सुरक्षाबलों ने दक्षिण कश्मीर जिले के त्राल के चीवा उलार इलाके में घेराबंदी एवं तलाश अभियान शुरू किया। तलाश अभियान ने मुठभेड़ का रूप ले लिया जब आतंकवादियों ने बल के खोज दल पर गोलियां चला दीं।

जवाब में सुरक्षाबलों ने भी गोलियां चलाईं। सुरक्षाबलों ने रातभर घेराबंदी जारी रखी और शुक्रवार तड़के एक आतंकवादी मारा गया। इसके बाद दोपहर तक सुरक्षाबलों ने 2 और आतंकियों को ढेर कर दिया है। आतंकियों के खिलाफ अभी भी ऑपरेशन चल रहा है।

Share This Article On :
Loading...

BIG NEWS IN BRIEF